• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • सिंगिंग, डांस और इंस्ट्रूमेंटल परफॉर्मेंस से मनाई बैसाखी
--Advertisement--

सिंगिंग, डांस और इंस्ट्रूमेंटल परफॉर्मेंस से मनाई बैसाखी

Ludhiana News - कार्यक्रम में प्रस्तुति देते प्रतिभागी। (दाएं) डॉ. सुरजीत पातर को सम्मानित करते ओहदेदार। इश्मीत सिंह म्यूजिक...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:45 AM IST
सिंगिंग, डांस और इंस्ट्रूमेंटल परफॉर्मेंस से मनाई बैसाखी
कार्यक्रम में प्रस्तुति देते प्रतिभागी। (दाएं) डॉ. सुरजीत पातर को सम्मानित करते ओहदेदार।

इश्मीत सिंह म्यूजिक इंस्टीट्यूट मेें हुआ आयोजन

सिटी रिपोर्टर | लुधियाना

इश्मीत सिंह म्यूजिक इंस्टीट्यूट ने “आई बैसाखी’ मनाया, जिसमें स्टूडेंट्स ने पंजाबी कल्चर को उनके सिंगिंग, डांस और इंस्ट्रूमेंटल परफॉर्मेंस के जरिए शानदार तरीके से पेश किया। इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर डॉ. चरण कमल सिंह ने बैसाखी की शुभकामनाएं देते हुए आए गेस्ट्स का वेलकम किया। इस अवसर पर पंजाब आर्ट्स काउंसिल के चेयरमैन डॉ. सुरजीत पातर चीफ गेस्ट के रूप में उपस्थित हुए। वह स्टूडेंट्स की परफॉर्मेंस देखकर काफी प्रभावित हुए।

उन्होंने कहा कि म्यूजिक, डांस और इंस्ट्रूमेंटल में ट्रेनिंग प्रदान करके संस्थान पंजाबी कल्चर को बढ़ाकर काफी योगदान दे रहा है। उन्होंने कहा कि म्यूजिक में युवाओं की ऊर्जा को सकारात्मकता और रचनात्मकता की ओर निर्देशित करने की क्षमता है। इश्मीत सिंह म्यूजिक इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स ने विभिन्न वोकल, इंस्ट्रूमेंटल, डांस और एक्टिंग का प्रदर्शन दिया। तुषार, निकिता, अक्षत, भवजीत सिंह, तेजिंदर, हरमिंदर ने अपनी सिंगिंग से दर्शकों को उत्साहित किया। हिप-हॉप डांस के स्टूडेंट्स के रूप में आयुष और कपिल ने शानदार प्रदर्शन दिया। हर्षदीप और मन्नत ने भांगड़ा किया। अमीत, अमरजीत और बंदेश द्वारा दिए गए एक इंस्ट्रूमेंटल परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया। यह कार्यक्रम दविंदर कौर, डीन द्वारा आयोजित किया गया।

X
सिंगिंग, डांस और इंस्ट्रूमेंटल परफॉर्मेंस से मनाई बैसाखी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..