Hindi News »Punjab »Ludhiana» विवाहिता की शकी हालात में मौत, भाई का आरोप-किया मर्डर

विवाहिता की शकी हालात में मौत, भाई का आरोप-किया मर्डर

साहनेवाल के गांव नंदपुर में 25 साल की विवाहिता हरप्रीत कौर की ससुराल में शकी हालात में मौत हो गई। मरने से पहले महिला...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:45 AM IST

  • विवाहिता की शकी हालात में मौत, भाई का आरोप-किया मर्डर
    +1और स्लाइड देखें
    साहनेवाल के गांव नंदपुर में 25 साल की विवाहिता हरप्रीत कौर की ससुराल में शकी हालात में मौत हो गई। मरने से पहले महिला ने अपने हाथ पर सुसाइड नोट लिख कर पति को आई लव यू लिखा और माता पिता से माफी मांगी। लेकिन महिला के भाई का आरोप है कि उसकी बहन का मर्डर हुआ है। साजिश के तहत ही उसके हाथ पर किसी दूसरे ने सुसाइड नोट लिखा है। भाई ने बताया कि उसकी बहन की हैंडराइटिंग इतनी साफ नहीं थी। उसने आरोप लगाया कि हरप्रीत के ससुराल के लोग पिछले काफी समय से उसे परेशान कर रहे थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना साहनेवाल के एएसआई जसवीर सिंह ने लाश को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतका के भाई गुरप्रीत सिंह के बयान पर हरप्रीत के पति सुखबीर सिंह, उसके भाई जसकरन सिंह, सास परमजीत कौर और ससुर अवतार सिंह के खिलाफ खुदकुशी को मजबूर करने के आरोप में पर्चा दर्ज कर लिया है। फिलहाल ससुराल वाले फरार हैं।

    जानकारी के अनुसार हरप्रीत की मौत रविवार को हो गई थी। सोमवार को हरप्रीत के ससुर अवतार सिंह ने मृतका के भाई गुरप्रीत सिंह को फोन पर विवाहिता के फंदा लगा कर खुदकुशी करने की जानकारी दी। सूचना मिलने पर हरप्रीत का परिवार नंदपुर पहुंचा तो देखा हरप्रीत की लाश बैड पर पड़ी थी और उसके गले पर निशान थे। हरप्रीत के परिवार ने पुलिस को बताया कि उनकी लड़की की शादी 7 महीने पहले सुखबीर सिंह से हुई थी। शादी के एक महीने बाद ही उनकी लड़की को ससुरालियों ने दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि हरप्रीत का मर्डर किया गया है।

    थाना साहनेवाल के एएसआई जसवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार को सिविल अस्पताल में डाक्टरों का बोर्ड बना कर हरप्रीत की लाश का मेडिकल करवाया जाएगा।

    हरप्रीत कौर

    घरवाले बोले-हरप्रीत की नहीं है राइटिंग

  • विवाहिता की शकी हालात में मौत, भाई का आरोप-किया मर्डर
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ludhiana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×