• Home
  • Punjab
  • Ludhiana
  • शिअद से चुनाव लड़ चुके उवैस पर शादी का झांसा दे रेप का आरोप
--Advertisement--

शिअद से चुनाव लड़ चुके उवैस पर शादी का झांसा दे रेप का आरोप

28 वर्षीय युवती ने शिअद टिकट पर मालेरकोटला से विधानसभा चुनाव लड़ चुके उद्योगपति मोहम्मद उवैस पर शादी का झांसा देकर 8...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 04:35 AM IST
28 वर्षीय युवती ने शिअद टिकट पर मालेरकोटला से विधानसभा चुनाव लड़ चुके उद्योगपति मोहम्मद उवैस पर शादी का झांसा देकर 8 साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है।

युवती ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा, मोहम्मद उवैस का मालेरकोटला में एक स्कूल है। नौकरी के लिए वह उनसे मिली थी। आरोप लगाया कि मोहम्मद उवैस ने उसके साथ 2010 से शादी का झांसा देकर मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बना रखे हैं। उसे कहा था, वह अपनी पहली शादी से खुश नहीं है। ऐसे में वह उससे शादी करेगा। 2017 में उन्हें शिअद ने टिकट दी तो कहा, वह चुनाव के बाद उससे शादी करेंगे लेकिन अब मुकर गए हैं। उसे संबंध समाप्त करने के लिए ऑफर दिए गए। इंकार करने पर उसे और उसके परिवार को मारने की धमकियां दी गईं।

युवती ने कहा, 5 मई को उवैस ने उसके खिलाफ लुधियाना में झूठी शिकायत दर्ज करवा दी। इसके बाद वह लुधियाना पुलिस को अपने बयान भी दर्ज करवा चुकी है। इसके अलावा वह भी सबूतों के साथ जिला पुलिस को शिकायत दे चुकी हैं। लेकिन 10 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता ने आरोपी पर तुरंत मामला दर्ज कर जेल भेजने की मांग की है।

मोहम्मद उवैस बोले, लड़की ब्लैकमेल कर रही

मोहम्मद उवैस ने कहा, वह इस लड़की को कभी नहीं मिले। यह लड़की ब्लैकमेल करने की आदी है। कई परिवारों को ब्लैकमेल कर समझौते तक कर चुकी है। उसे भी ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। जिस कारण उन्होंने लुधियाना पुलिस को शिकायत भी दी है।

जांच चल रही : डीएसपी


-योगी राज, डीएसपी, मालेरकोटला