• Home
  • Punjab
  • Ludhiana
  • बैंक मुलाजिमों का प्रदर्शन जारी, 30-31 को हड़ताल
--Advertisement--

बैंक मुलाजिमों का प्रदर्शन जारी, 30-31 को हड़ताल

यूनाइटेड फोरम आफ बैंक यूनियंस के आहवान पर बैंक कर्मचारियों व अफसरों की ओर से आईबीईए की ओर से दो फीसदी मामूली...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 04:35 AM IST
यूनाइटेड फोरम आफ बैंक यूनियंस के आहवान पर बैंक कर्मचारियों व अफसरों की ओर से आईबीईए की ओर से दो फीसदी मामूली बढ़ोतरी के प्रस्ताव के विरोध में प्रदर्शन का दौर जारी है। अब बैंकों ने इस प्रस्ताव सहित कईं अन्य मांगों को लेकर 30 मई और 31 मई की भी हड़ताल की घोषणा कर दी है। इस दिन बैंक पूरी तरह से बंद रहेंगे। वीरवार को स्टेट बैंक आॅफ इंडिया सिविल लाइंस ब्रांच के बाहर दोपहर में बैंक मुलाजिमों ने आईबीईए के प्रस्ताव के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर कामरेड नरेश गौड़, कंवीनर, यूनाईटेड फाेरम आॅफ बैंक यूनियंस, कामरेड जे पी कालड़ा, प्रधान, एसबीआई आॅफिसर्स एसोसिएशन, कामरेड पवन ठाकुर, प्रधान पंजाब बैंक इंप्लाइज फेडेरेशन, कामरेड जेएस मांगट, डिप्टी महासचिव, एसबीआई आॅफिसर्स एसोसिएशन, कामरेड इकबाल सिंह मल्ही, डिप्टी महासचिव, कामरेड के के खुल्लर, क्षेत्रिय सचिव, एसबीआई स्टाफ एसोसिएशन, कामरेड गुरमीत सिंह एवं कामरेड चिरंजीव जोशी ने इस दौरान मुलाजिमों को संबोधित किया।

सिविल लाइंस स्थित बैंक ऑफ इंडिया के बाहर धरना देते बैंक मुलाजिम, अफसर।

मांगों को लेकर आयकर विभाग के अफसरों और अन्य श्रेणियों के स्टाफ ने दिया धरना

धरने के दौरान ऋषि नगर में आयकर विभाग के स्टाफ को संबोधित करते वक्ता।

लुिधयाना| ऋषि नगर स्थित आयकर विभाग के श्रेणी बी अौर श्रेणी सी के स्टाफ ने अपनी पेंडिंग चली आ रही मांगों को लेकर वीरवार भोजन अवकाश के दौरान धरना दिया। संगठन के प्रधान विकास सूद, सुरेश कुमार सोलंकी और सचिव राजीव पुरी एवं डीएन सिंहा ने बताया कि ये धरना आज पूरे देश भर में आयकर आॅफिसों में लगाया गया है। इसके बावजूद भी अगर विभागीय स्टाफ की मांगें नहीं मानी जातीं तो इसके बाद ये प्रदर्शन तेज कर दिया जाएगा। इसके तहत 17 मई से संसद प्रश्नों को छोड़कर सभी रिपोर्टों को रोक दिया जाएगा। इसके बाद 30 और 31 मई और एक जून को काले बैज पहन कर विरोध जताया जाएगा। इसके बाद 9 जून को एक दिन का धरना लगाया जाएगा।