पंजाब / सीएम सिटी के कॉलेज लेक्चचर के फेसबुक पेज पर सीएम के लिए अपशब्दों की पोस्ट से विवाद



पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह।
Mahindra college lecturer FB page Post against CM Captain Amrinder Singh got viral
X
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह।पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह।
Mahindra college lecturer FB page Post against CM Captain Amrinder Singh got viral

  • पटियाला के सरकारी महिंदरा कॉलेज के डिफेंस स्टडीज के लेक्चरर हरप्रीत सिंह के फेसबुक पेज पर आई पोस्ट
  • विवाद के लेक्चरर ने पोस्ट को डिलीट किया, गुरुवार को हो सकती है जवाबतलबी

Dainik Bhaskar

Oct 02, 2019, 03:49 PM IST

पटियाला. पटियाला के सरकारी महिंदरा कॉलेज के डिफेंस स्टडीज के लेक्चरर हरप्रीत सिंह के फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ एक आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई है। पोस्ट में एक ओर जहां सीएम सरकार के एजेंडे पर स्पीच दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अमरिंदर द्वारा किए जा रहे हर ऐलान पर एक बच्चा अपशब्द बोल रहा रहा है। हालांकि विवाद के बाद लेक्चरर ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, लेकिन बावजूद इसके गुरुवार को कॉलेज प्रबंधन जवाबतलबी कर सकता है।

 

दरअसल, पटियाला के सरकारी महिंदरा कॉलेज के डिफेंस स्टडीज के लेक्चरर हरप्रीत सिंह के फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट शेयर हुई है।  इस पोस्ट में आटा दाल वी चलूगी, नाल असीं चीनी ते चाह वी रख रहे आं उदे नाल, तुहाडा कर्जा है असी देवांगे, पंजाब सरकार देवेगी और नशियां दा कम्म है, जो कैहंदा चार महीनियां च मैं खत्म करदूं, मैं चार हफ्तियां च इसदा लक्क तोड़ के हटूंगा की सीएम की स्पीच पर जमकर अपशब्द बोले गए हैं, जिससे लेक्चरर में कार्रवाई होने का डर बना हुआ है। लेक्चरर अपने आप को बेकसूर बता रहा है।

 

पता चला है कि लेक्चरर के फेसबुक पर अपलोड की पोस्ट में दिखाई वीडियो को एडिट किया है। एक तरफ सीएम सरकार बनने संबंधी एजेंडे पर स्पीच दे रहे हैं तो दूसरी ओर वीडियो को एडिट कर एक नन्हे बच्चे की वीडियो के साथ जोड़ा है। अमरिंदर के हर ऐलान के बाद नन्हा बच्चा अपशब्द बोलता दिखाया गया है।

 

बच्चों ने कर दी अपलोड, माफी मांगता हूं

घर में छोटे बच्चे हैं। उन्होंने यह पोस्ट फेसबुक पर अपलोड कर दी। जानकारी मिलते ही पोस्ट को डिलीट कर दिया। कभी भी सरकार के खिलाफ कुछ गलत नहीं कहा। वैसे भी मैंने उस पोस्ट को लेकर कोई कमेंट नहीं किया। बस शेयर हुई है, वो भी गलती के चलते। आजकल टच फोन है, बच्चे छेड़ते रहते हैं। अगर गलती से हो भी गई तो माफी भी मांगता हूं।

हरप्रीत सिंह, लेक्चरर

इस मामले के बारे में जानकारी नहीं है। न ही कॉलेज स्टाफ के किसी कर्मचारी ने बताया। अगर लेक्चरर ने ऐसी कोई पोस्ट फेसबुक पर अपलोड की है, तो गलत है। इस मामले पर गुरुवार को लेक्चरर से बात करूंगी, फिलहाल लेक्चरर द्वारा अपलोड की पोस्ट को वाट्सअप कर दें।

हरपाल कौर, प्रिंसिपल, सरकारी महिदरा कॉलेज

 

 

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना