100 से ज्यादा फौजी और 600 के करीब युवाओं ने लिया हिस्सा

Ludhiana News - लुधियाना| गुवाहाटी में खेलो इंडिया यूथ गेम्स में शहर के खिलाड़ी अनमोलप्रीत और अर्शप्रीत ने सिल्वर मेडल हासिल...

Jan 16, 2020, 07:55 AM IST
Ludhiana News - more than 100 military and 600 youth participated
लुधियाना| गुवाहाटी में खेलो इंडिया यूथ गेम्स में शहर के खिलाड़ी अनमोलप्रीत और अर्शप्रीत ने सिल्वर मेडल हासिल किया। कोच सतविंदर विक्की ने बताया कि इन गेम्स में शहर के खिलाड़ी अपने बेस्ट देने की कोशिश करते हुए मुकाबला कर रहे हैं। इसे पहले करणप्रीत ने सिल्वर मेडल हासिल किया। 19 साल के अनमोलप्रीत अंडर 21 कैटेगरी अौर 16 साल के अर्शप्रीत ने अंडर 17 कैटेगरी में अपना दम दिखाया। हालांकि गोल्ड लेने से चूक गए, लेकिन दोनों का प्रदर्शन शानदार रहा और उन्होंने सिल्वर मेडल हासिल करने में कामयाबी हासिल की।

सिटी रिपोर्टर | लुधियाना

72वें सेना दिवस पर मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। इस मौके पर 100 से ज्यादा फैजियों और 600 से ज्यादा नौजवान व शहर के लोगों ने हिस्सा लिया। यह मैराथन बुधवार सुबह साढ़े छह बजे गुरुनानक स्टेडियम से रवाना होकर दुर्गा माता मंदिर, भारत नगर चौक, भाईवाला चौक, आरती चौक, घुमार मंडी, फव्वारा चौक से होती हुई वापस गुरुनानक स्टेडियम में खत्म की गई। इस दौड़ का आयोजन ढोलेवाल मिलिट्री कॉम्लेक्स में तैनात बाजरा एरिया डिफेंस ब्रिगेड द्वारा किया गया। इस मौके पर मुख्य मेहमान स्टेशन कमांडर ब्रिगेडियर मनीश अरोड़ा ने बताया कि इस आयोजन के पीछे का मकसद देश वासियों में देश भगती की भावना पैदा करना व नौजवानों को फौज में भरती होने के लिए प्रेरित करना है। उन्होंने बताया कि भारतीय फौज हर कदम पर देशवासियों के साथ है।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स: अनमोलप्रीत और अर्शप्रीत ने जीता सिल्वर मेडल

X
Ludhiana News - more than 100 military and 600 youth participated
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना