नरेगा वर्कर से मारपीट का मामला : एक व्यक्ति पर केस हुआ दर्ज

Ludhiana News - पुलिस पर एक व्यक्ति पर केस दर्ज कर खानापूर्ति करने का लगाया आरोप सिटी रिपोर्टर|जगराओं सियासी रैली से वापस...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST
Jagraon News - narega worker case case filed against one person
पुलिस पर एक व्यक्ति पर केस दर्ज कर खानापूर्ति करने का लगाया आरोप

सिटी रिपोर्टर|जगराओं

सियासी रैली से वापस लौटते समय नरेगा वर्कर से हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने बुधवार देर रात को एक व्यक्ति पर केस दर्ज कर लिया। जबकि घर आकर धमकियां देने वाले गांव के सरपंच पर कार्रवाई न करने से भड़के घरवालों ने पुलिस पर भेदभाव का आरोप लगाया। नरेगा वर्कर जसविंदर कौर ने आरोप लगाया कि पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए एक व्यक्ति पर केस दर्ज कर रफा दफा करने की कोशिश की है। बता दें कि बुधवार को मुल्लांपुर में सियासी रैली में रश न होता देख नेताओं ने नरेगा वर्करों को काम का झांसा दे मुल्लांपुर रैली स्थल पहुंचा दिया। इस दौरान वापसी पर एक महिला से मारपीट भी की गई थी। जिससे महिला बेसुध हो गई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर नरेगा वर्कर एकजुट होकर एसएसपी दफ्तर पहुंच गए थे, इसके बाद पुलिस ने देर रात दारा सिंह निवासी रसूलपुर पर केस दर्ज किया है।

वहीं, महिला जसविंदर कौर ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपी पर सिर्फ मारपीट और बुरा भला कहने का केस दर्ज किया है। जबकि आरोपी ने उसे मारने की नीयत से गला भी दबाया था। इतना ही नहीं शिकायत वापस लेने को सरपंच ने दबाव बनाया था, नहीं तो नतीजे भुगतने की धमकी दी थी। लेकिन पुलिस ने सिर्फ मारपीट का केस दर्ज किया। एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़ को मिलकर इंसाफ मांगेंगे। इंसाफ नहीं मिला तो धरना देंगे। वहीं, मामले में गांव रसूलपुर के सरपंच मेजर सिंह से बात की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को नकारा है। कहा कि उनका इस मामले से कुछ लेना देना नहीं है। वह तो गांव के सरपंच होने से महिला से झगड़े सबंधी पूछने गए थे।

X
Jagraon News - narega worker case case filed against one person
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना