प्रकृति, तरुणदीप, सुखवंत और जसवीर को पहला स्थान

Ludhiana News - रामगढ़िया स्कूल में हुए मुकाबलों के विजेता। एजुकेशन रिपोर्टर | लुधियाना युवक सेवाएं विभाग की तरफ से श्री गुरु...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:16 AM IST
Ludhiana News - nature tarundeep sukhwant and jasvir ranked first
रामगढ़िया स्कूल में हुए मुकाबलों के विजेता।

एजुकेशन रिपोर्टर | लुधियाना

युवक सेवाएं विभाग की तरफ से श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के आगमन को लेकर मिलरगंज स्थित रामगढ़िया सीनियर सेकेंडरी स्कूल में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के मुकाबले करवाए गए। परमबीर सिंह ने बताया कि यह मुकाबले एडिशनल चीफ सेक्रेटरी संजय कुमार के मार्गदर्शन में असिस्टेंट डायरेक्टर दविंदर सिंह लोटे की तरफ से गुरु जी की शिक्षाओं को घर-घर पहुंचाने के लिए करवाए गए। इनमें जिले के 50 स्कूलों की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाइयों ने हिस्सा लिया। इनमें राष्ट्रीय सेवा योजना योजना के वॉलंटियर्स ने भाषण, लेख रचना, कविता गायन और स्लोगन राइटिंग में अपना हुनर दिखाया। लोटे ने वालंटियर्स को श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं से मार्गदर्शन लेकर अपने जीवन को सफल करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने स्टूडेंट्स को नशे से दूर रहने की सलाह दी। इन मुकाबलों में हरजीत सिंह रतन, परमजीत सिंह, लखविंदर सिंह, गुरमीत सिंह मदनीपुर, कैप्टन अवतार सिंह और बबीता आहूजा ने जज की भूमिका निभाई। प्रकृति महाजन, तरुणदीप सिंह, सुखवंत सिंह और जसवीर सिंह को क्रमश: भाषण, कविता, लेख रचना और स्लोगन में पहला स्थान मिला। इस प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के तौर पर रामगढ़िया एजुकेशन काउंसिल के जरनल सेक्रेटरी गुरचरण सिंह लोटे और कारोबारी रणबीर सिंह सोहल विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

X
Ludhiana News - nature tarundeep sukhwant and jasvir ranked first
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना