लापरवाही अधिकारियों की, भुगत रहे लोग, वाहन चालक हो रहे हादसों का शिकार

Ludhiana News - समराला मिन्नी बाईपास पर जून महीने की आई अंधेरी के कारण गिरे पेड़ आज भी सड़क पर पडे़ हैं। अधिकारियों की लापरवाही का...

Dec 04, 2019, 08:51 AM IST
Samrala News - negligence officers people suffering drivers becoming victims of accidents
समराला मिन्नी बाईपास पर जून महीने की आई अंधेरी के कारण गिरे पेड़ आज भी सड़क पर पडे़ हैं। अधिकारियों की लापरवाही का खामियाजा लोग भुगत रहे हैं। रोजाना इस सड़क पर छोटे बड़े हादसे में लोग घायल हो रहे हैं, लेकिन अधिकारियों के आंखें अभी भी बंद हैं। लोगों द्वारा बार बार पेडों को हटाने की फरियाद करने के बाद भी पेड़ हटाए नहीं जा रहे। हादसों के बारे मे विभाग के अधिकारियों को पूरी जानकारी है, लेकिन लग रहा है कि वह किसी बड़े हादसे के इंतजार में हैं। जिस जगह पर यह पेड़ पडे़ हैं उसके नजदीक ही जंगलात विभाग की नर्सरी बनी हुई है, जिसमें कर्मचारी तैनात है। मिन्नी बाईपास पर दिन रात ट्रैफिक चलती है, जिनमे फैकटरी मे काम करने वाले वर्कर और स्कूल की बसों के अलावा वह वाहन भी शामिल है जो समराला शहर की ट्रैफिक से बचने के लिए इस मिन्नी बाईपास से चंडीगढ़ जाने के लिए रास्ता अपनाते हैं। सुबह गहरी धुंध होने से यह पेड़ छोटे व बडे़ वाहन चालकों को दिखाई ना देने के कारण जानलेवा साबित हो रहे हैं। एक हफते मे दोपहिया वाहन चालक टकराकर जख्मी हो चुके हैं। जिनमें से एक चमकौर साहिब का रहने वाला दिलबाग सिंह का कहना है कि वह सुबह 5 वजे इस सड़क से गुजर रहा था कि धुंध होने से उसको सड़्क पर पडा पेड दिखाई नहीं दिया, जिस कारण उसकी बाइक सडक पर पडे पेड़ से टकरा गया और वह जख्मी हो गया। वहीं, शिवसेना के पंजाब के यूथ प्रधान रमन वडेरा और भावाधस के समराला के प्रधान पवन सहोता ने सडक पर पडे़ पेड़ों को जंगलात विभाग के अधिकारियों द्वारा ना हटाने की निंदा करते कहा कि जिनकी लापरवाही के कारण लोग र्दुघटना का शिकार हो रहे हैं, उन्हे विभाग के अधिकारियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज करवाने चाहिए, ताकि वह नींद से जाग सकें।

रेंज अफसर सुखपाल सिंह का कहना है कि उनके 4 दिन पहले ही समराला मे रेंज अफसर का अेाहदा संभाला है और उन्हें सड़क पर पडे़ पेडों के बारे मे कोई जानकारी नहीं है। मामला उनके ध्यान मे आने के साथ ही वह पेड़ों को हटा कर नर्सरी मे रखवा देंगे।

X
Samrala News - negligence officers people suffering drivers becoming victims of accidents
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना