नीमा से जुड़े डॉक्टरों ने किया हाइपरटेंशन के प्रति जागरुक

Ludhiana News - नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन (नीमा) के जिला चैप्टन की आेर से विश्व रक्तचाप दिवस को समर्पित कार्यक्रम कराया...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:11 AM IST
Ludhiana News - neimah doctors do hypertension awareness
नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन (नीमा) के जिला चैप्टन की आेर से विश्व रक्तचाप दिवस को समर्पित कार्यक्रम कराया गया। जिसमें नीमा से जुड़े डॉक्टर्स ने अपने-अपने क्लीनिक पर हर मरीज के ब्लडप्रेशर की जांच कर उनको इससे बचाव के बारे में सलाह भी दी।

नीमा के प्रेसिडेंट डॉ.राजेश थापर व विशेष सलाहकार डॉ.रविंदर बजाज ने इस मौके पर आगाह किया कि दुनिया में ब्लड-प्रेशर के रोगी तेजी से बढ़ रहे हैं। अगर इसका ठीक ढंग से उपचार नहीं किया जाए तो इससे दिल का दौरा, ब्रेन हेमरेज, अधरंग व गुर्दों से संबंधित बीमारियां हो सकती हैं। इस मौके पर नीमा के प्रदेश संरक्षक डॉ. सितेंदर कक्कड़, डॉ.संजीवन शर्मा ने भी जोर देकर कहा कि ब्लड प्रेशर को कभी हल्के में नहीं लेना चाहिए, इसकी नियमित जांच करानी चाहिए। इस दौरान नीमा महिला विंग की प्रधान डॉ.उषा किरण थापर, डॉ.रेखा गोयल बजाज, डॉ शिवाली अरोरा,डॉ शशि कालड़ा, डॉ प्रिंसी सेखों, डॉ राजेंद्र सेठी, डॉ नीरज अरोड़ा, डॉपी पी सिंह अरोड़ा, डॉ सुरेंद्र बंसल, डॉ गुरमीत सिंह, डॉरमनदीप की खास मौजूदगी रही।

X
Ludhiana News - neimah doctors do hypertension awareness
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना