अयोध्या में सौहार्द की नई सुबह

Ludhiana News - श्रीलंका: स्वीडिश लड़की के हत्यारे की मौत की सजा माफ, राष्ट्रपति का विरोध कोलंबो | श्रीलंका में राष्ट्रपति...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:21 AM IST
Ludhiana News - new dawn of harmony in ayodhya
श्रीलंका: स्वीडिश लड़की के हत्यारे की मौत की सजा माफ, राष्ट्रपति का विरोध

कोलंबो | श्रीलंका में राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना ने स्वीडिश लड़की के हत्यारे की मौत की सजा माफ कर दी है। इसके बाद उनका सोशल मीडिया पर विरोध होने लगा है। हत्यारे जूड जयमाहा ने 2005 में वोन जॉनसन की हत्या कर दी थी और उसके सिर के 64 टुकड़े कर दिए थे।

सीरिया: तुर्की-सीरिया की सेनाओं में झड़प; 5 सीरियाई सैनिकों की मौत, 26 घायल

दमिश्क | सीरिया के तल तामिर और जिरगाने शहरों में तुर्की और सीरिया की गठबंधन सेनाओं के बीच हिंसक झड़प हुई। इसमें सीरिया की गठबंधन सेना के 5 सैनिक मारे गए। जबकि 26 सैनिक घायल हो गए। सीरिया के कुछ क्षेत्रों में तुर्की बफर जोन बनाने की कोशिश में है।

तस्वीर अयोध्या के सरयू तट की है। रविवार को कुछ यूं दिखा सरयू घाट।

इंदौर पहुंचने पर ही तय किया था कि महाकाल जाऊंगा

भास्कर न्यूज | उज्जैन

अपने टीवी शो से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा रविवार को महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के पहले गुस्सा हाे गए। मंदिर के वीवीआईपी गेट से प्रवेश करते समय उन्हें पीछे से उनके साथ आए लाेगाें ने ही धक्के दिए तो वे रुक गए। बोले- धक्के तो मत मारो, दर्शन करने आया हूं। साथियों ने कहा- समय हो गया है, धक्के नहीं मार रहे जल्दी चलने को कह रहे हैं। इसके बाद कपिल को जब मंदिर के गर्भगृह में ले जाया जा रहा था तब और दर्शन के दौरान भी उन्हें धक्कों का सामना करना पड़ा।

दर्शन के बाद उनसे जब पूछा- भगवान से क्या मांगा तो वे अपने मजाकिया अंदाज में बोले- इतने धक्के पड़े कि मांगने का वक्त ही नहीं मिला। उन्होंने कहा मैं पहले भी यहां आया हूं। इंदौर पहुंचने पर ही तय किया था महाकाल जाऊंगा। दर्शन करूंगा। यहां आकर अच्छा लगता है। उन्होंने कहा- श्रीराम जन्मभूमि मंदिर को लेकर आए कोर्ट के फैसला हम सभी को स्वीकार करना चाहिए।

लुधियाना , सोमवार, 11 नवंबर, 2019

लुधियाना , सोमवार, 11 नवंबर, 2019

कैटालोनिया तनाव के बीच स्पेन में आम चुनाव, चार साल में ये चौथा चुनाव है

मैड्रिड | स्पेन में कैटालोनिया को लेकर चल रहे तनाव के बीच रविवार को आम चुनाव के लिए मतदान हुआ। चार साल के दौरान यह चौथा चुनाव है। यह चुनाव सत्ताधारी सोशलिस्ट पार्टी (पीएसओई) को बहुमत न मिलने की वजह से हुआ है। पिछला चुनाव अप्रैल में हुआ था। तब पीएसओई को 123 सीटें मिली थीं। हालिया जनमत सर्वेक्षण में पता चला है कि किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिल रहा है। इसके बावजूद वे सोशलिस्ट पार्टी को फिर बढ़त दिखा

प्रतीक थानावाला को मरणोपरांत पीएचडी उपाधि से देगी गुजरात यूनिवर्सिटी

8

Ludhiana News - new dawn of harmony in ayodhya
Ludhiana News - new dawn of harmony in ayodhya
X
Ludhiana News - new dawn of harmony in ayodhya
Ludhiana News - new dawn of harmony in ayodhya
Ludhiana News - new dawn of harmony in ayodhya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना