अब गुरमेल नगर में एक रात में पांच घरों में चोरी की वारदातें

Ludhiana News - डाबा के न्यू सुंदर नगर और ज्ञान चंद नगर में 15 दिन में हुई 55 चोरियों के बाद अगर चोर गुरमेल नगर में पहुंच गए हैं। जहां...

Nov 10, 2019, 08:15 AM IST
डाबा के न्यू सुंदर नगर और ज्ञान चंद नगर में 15 दिन में हुई 55 चोरियों के बाद अगर चोर गुरमेल नगर में पहुंच गए हैं। जहां एक रात में चोरों ने पांच घरों से नकदी व मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। लोगों ने शिकायत थाना डाबा की पुलिस को दी और कार्रवाई की मांग की है। लोगों ने चेतावनी दी अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वो पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे।

पहले मामले में मिंटा देवी के घर से चोर 2 मोबाइल फोन, दूसरे मामले में शारूख के कमरे से 500 रुपए, तीसरे मामले में संजय के कमरे से मोबाइल व 500 रूपए, चौथे मामले में सुनीता के कमरे से एक हजार, 5वंे चिंकी के कमरे से 5 हजार रुपए की नकदी अौर मोबाइल, छठे मामले में दुर्गेश के घर से सामान और 500 रुपए चोरी कर ले गए। उक्त सभी मामलों में चोरों ने स्प्रे का इस्तेमाल किया और उससे ज्यादा हैरत की बात ये है कि जहां चोरी हुई वो तीन मंजिला मकान है, लेकिन फिर भी चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। इलाके के लोगों ने बताया कि पिछले तीन दिनों से मोहल्ले के लड़के ठिकरी पहरा लगा रहे थे। लेकिन शुक्रवार को उन्होंने पहरा नहीं लगाया तो वारदात हो गई।

चोरी की घटनाओं के बारे में जानकारी देते पीड़ित लोग।

मेडिकल स्टोर से हजारों की नकदी चोरी

हैबोवाल मेन मार्केट में शुक्रवार की रात चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

क्राइम रिपोर्टर | लुधियाना

हैबोवाल मेन मार्केट में शुक्रवार की रात चोरों ने एक मेडिकल स्टोर का शटर तोड़कर हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मालिक दिनेश सूद को जब पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना हैबोवाल की पुलिस ने शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिससे आरोपियों की पहचान की जा रही है। मालिक दिनेश ने पुलिस को बताया कि उनकी मेडिकल शाॅप है। शुक्रवार की रात रोज की तरह वो बंद कर चले गए थे। शनिवार की सुबह साढ़े 5 बजे उन्हें किसी का फोन आया कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। जब वो पहुंचे तो देखा कि गल्ला टूटा हुआ था और उसमें से 25 हजार की नकदी गायब थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना