एक ने दुष्कर्म के बाद, दूसरे ने गला दबा, तीसरे ने फंदे पर लटका की हत्या

Ludhiana News - लुधियाना| पहले मामले में राम नगर गली नंबर 8 निवासी ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं, जिसमें से दो बेटियों की शादी हो...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:21 AM IST
Ludhiana News - one molested the other strangled the third hanged on the noose
लुधियाना| पहले मामले में राम नगर गली नंबर 8 निवासी ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं, जिसमें से दो बेटियों की शादी हो चुकी है, जबकि एक बेटा-बेटी कुंवारे हैं। उसकी प|ी(50) अकसर घर से बाहर ही रहती थी और पान का खोखा लगाती थी। दो दिन पहले वो घर से ये कहकर गई थी कि उसकी सहेली के घर बच्चा हुआ है और वो वहां जा रही है। जिसके बाद उन्होंने भी कोई संपर्क नहीं किया। रविवार की सुबह उन्हें किसी जानकार ने बताया कि उसकी प|ी राम नगर मंुडिया गली नंबर 12 में प्लॉट में गिरी हुई है। जब वो वहां पहुंचे तो देखा कि उसकी मौत हो चुकी थी। उसे चेहरे पर चोटों के निशान थे। जहां से शव मिला, उसके पास ही सेठी कुमार का घर है, जिसके साथ उसकी प|ी के अवैध संबंध थे। उधर, लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर एसीपी सुरिंदर मोहन, एसएचओ हरजिंदर सिंह और फॉरेंसिक की टीम पहुंची। जिन्होंने जांच करते हुए सेठी के घर की तलाशी ली, जहां से मृतका का दुपट्टा मिला। वहीं, मृतक के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे, जैसे की दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की हो। पुलिस ने पति के बयानों पर आरोपी सेठी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया, हालांकि गिरफ्तारी को शो नहीं किया गया।

मुंडियां, साहनेवाल, लोहारा में प्रेमियों ने किए कत्ल

मर्डर करने के बाद महिला को कमरे में बंद कर भागा

कमरे से आई बदबू, पड़ोसन ने पुलिस को दी सूचना

लुधियाना| दूसरे मामले में साहनेवाल स्थित सरबजीत के वेहड़े में एक कमरे से मिले महिला के शव से सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना साहनेवाल की पुलिस ने मृतका शीतल देवी(35) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के िलए रख दिया है। फिलहाल उसके अज्ञात प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एएसआई मेवा सिंह ने बताया कि शीतल बिहार की रहने वाली है। उसके पति की मौत हो चुकी है। उसके पास एक बेटी के कोई नहीं है, बाकी रिश्तेदार गांव में है। पहले वो ढंडारी में बेटी के साथ वेहड़े में रहती थी, लेकिन कुछ महीने पहले वो गांव चली गई थी, दो दिन पहले जब वो वापस आई तो अपनी बेटी को माता-पिता के पास ही छोड़ आई। यहां आकर वो सरबजीत के वेहड़े में अपने प्रेमी के साथ किराए पर रहने लगी। रविवार की सुबह पड़ोसी महिला झाड़ू लगा रही थी तो उसे कमरे से बदबू आई। जब उसने खिड़की से झांक कर देखा को शीतल बैड पर थी और उसके चेहरे पर कपड़ा था। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब पहुंची तो देखा कि शीतल की गर्दन पर गला दबाने के निशान थे।

मृतका के फटे हुए थे कपड़े, दुष्कर्म की कोशिश का आरोप

हत्या के बाद खुद ही ले गया अस्पताल, काबू

लुधियाना| गांव लोहारा े में एक विवाहिता की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी और शव फंदे पर लटका दिया। आरोपी खुद ही महिला को अस्पताल ले गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना डाबा की पुलिस ने प्रेमी को काबू कर मामले की जांच शुरू कर दी है और प्रतिमा(26) के शव को पोस्टमार्टम के िलए अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रख िदया है। पुलिस के मुताबिक प्रतिमा के तीन बच्चे हैं और पति फैक्टरी में नौकरी करता है। आरोपी युवक का प्रतिमा के पास आनाजाना था, क्योंकि शादी से पहले उनके प्रेम संबंध थे। इसी के चलते शनिवार को आरोपी पहले ढ़ाई बजे उसके घर गया और फिर दोबारा चार बजे। तब उसने शोर मचाया कि प्रतिमा पंखे के सहारे लटक रही थी। जिसके बाद वो खुद ही उसे बाइक पर उसके परिवार को बिना बताए अस्पताल ले गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। परिवार ने आरोप लगाया कि आरोपी ने दुष्कर्म की कोशिश की और फिर मार डाला। क्योंकि उसके कपड़े भी फटे हुए थे। जांच अधिकारी एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

लुधियाना| शहर के तीन अलग-अलग इलाको‌ं में प्रेम संबंधों में संलिप्त तीन महिलाओं की उनके ही प्रेमियों ने हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस को दो मामले में आरोपी का नाम पता चला है, जबकि तीसरे की पहचान नहीं हो पाई है।

X
Ludhiana News - one molested the other strangled the third hanged on the noose
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना