पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Ludhiana News Over Speed Truck Collided With Daughter In Law Mother In Law Going On Activa Dragged Her 1 Dead

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अोवर स्पीड ट्रक ने एक्टिवा पर जा रही बहू-बुआ सास को मारी टक्कर, घसीटता ले गया, 1 की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ताजपुर रोड सेंट्रल जेल से पति को मिलकर घर लौट रही महिला बुआ सास के साथ ताजपुर रोड स्थित नेशनल हाईवे पर बुधवार दोपहर को हादसे का शिकार हो गई। इसमें महिला की बुआ सास की मौके पर मौत हो गई। वहीं, एक्टिवा चालक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार हैबोवाल स्थित चंदर नगर की महिला शम्मा उप्पल अपनी बुआ सास सरला भाटिया के साथ अपने पति को बुधवार सुबह सेंट्रल जेल में अपनी एक्टिवा पर मिलने गई थी। जहां से लौटते समय वह नेशनल हाईवे पर तेजरफ्तार ट्रक की टक्कर लगने से नीचे गिर गए। सरला के ऊपर से ट्रक निकल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक्टिवा चालक शम्मा गंभीर रूप से घायल हो गई। लोगों ने नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। मृतका के परिजनों ने बताया कि उसकी 2 बेटियां, बेटा है।

एक्टिवा चला रही बहू को गंभीर हालत में करवाया गया अस्पताल में दाखिल

सरला भाटिया

एक घंटे तक तड़पती रही महिला, नहीं आई एंबुलेंस

मृतका महिला सरला भाटिया के बेटे संजीव भाटिया ने अस्पताल में बताया कि वह घुमार मंडी में नौकरी करता है। हादसा होने के बाद जैसे ही उन्हें सूचना मिली तो वह मौके पर पुहंचा, जहां उसने करीब 20 बार एंबुलेंस और पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया, लेकिन 1 घंटे तक कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा।

इधर, ट्रक की टक्कर से रेहड़ा चालक, 8 स्कूली बच्चे जख्मी

रायकोट| जलालदीवाल स्थित सरकारी से स्कूली बच्चों को छुट्टी के बाद ला रहे खच्चर-रेहड़े में ट्रक ने टक्कर मार दी, इस हादसे में रेहड़ा चालक और आठ स्कूली बच्चे जख्मी हो गए। इन्हें सरकारी अस्पताल रायकोट में दाखिल कराया गया, हालांकि सभी जख्मी बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई गई। जानकारी के मुताबिक रायकोट-बरनाला रोड स्थित स्कूल से बुजुर्ग रेहड़ा चालक बच्चों को शहीद भगत सिंह नगर वापस ला रहा था। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने रेहड़े में टक्कर मार दी, जिसके चलते यह हादसा हो गया। हेड टीचर जसविंदर सिंह, टीचर सुभाष चंदर व भिंदरजीत कौर के अलावा बच्चों के पेरेंट्स अस्पताल पहुंचे। जख्मी रेहड़ा चालक सुखबीर सिंह ने बताया कि अचानक ट्रक ने रेहड़े में टक्कर मार दी। पुलिस चौकी जलालदीवाल के इंचार्ज लखवीर सिंह ने बताया कि भागने की कोशिश कर रहे ट्रक चालक हरजिंदर सिंह को पुलिस ने दबोच लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser