गन पॉइंट पर मालिक-वर्करों को बंधक बना लूटे 2 लाख

Ludhiana News - मोती नगर स्थित अवतार गैस एजेंसी के मालिक और वर्करों को बंधक बना 4 लुटेरों ने गन पॉइंट पर 2 लाख कैश और ज्यूलरी लूट ली।...

Jan 16, 2020, 08:00 AM IST
Ludhiana News - owner workers looted 2 lakh at gunpoint
मोती नगर स्थित अवतार गैस एजेंसी के मालिक और वर्करों को बंधक बना 4 लुटेरों ने गन पॉइंट पर 2 लाख कैश और ज्यूलरी लूट ली। घटना के बाद सभी ने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा किया। सूचना मिलते ही थाना मोती नगर और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने फुटेज चेक करने की कोशिश तो पता चला कि लुटेरे सीसीटीवी की डीवीआर भी उठाकर ले गए। फिलहाल पुलिस इलाके की फुटेज खंगाल रही है। इसमें कुछ संदिग्ध नजर आए हैं। इनके बारे में पुलिस पता कर रही है।

मालिक अवतार सिंह ने बताया कि बुधवार को शाम को करीब 8 बजे वो रोज की तरह अपनी एजेंसी में काम कर रहे थे और बाकी का स्टाफ भी वहीं था। इस दौरान चार नकाबपोश लोग आए, जिन्होंने आते ही उनके उनके स्टाफ के दो लोगों को बंधक बनाकर उनके मुंह पर टेप बांध दी। इसके बाद मालिक अवतार पर पिस्तौल तान दी और कैश काउंटर से 2 लाख रूपए और उनकी सोने की अंगूठी-चेन उतार ली। इसके बाद लुटेरे बाइक पर फरार हो गए। जाते हुए वो दुकान में लगे कैमरे की डीवीआर ले गए। उनके जाने के बाद उन्होंने साथी दुकानदारों को बुला सारी बात बताई। इसके बाद मोती नगर के एसएचओ वरुणजीत सिंह और बाकी के मुलाजिम मौके पर पहुंचे।

इन मामलों में भी पुलिस खाली हाथ : लूट का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले गिल रोड पर फाइनेंस कंपनी से और सुंदर नगर इलाके में कारोबारी से लाखों की लूट इसी तरह से लुटेरे कर चुके हैं। लेकिन इन मामलों में भी पुलिस के हाथ अभी तक कुछ लग नहीं पाया है।

X
Ludhiana News - owner workers looted 2 lakh at gunpoint
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना