पंजाब / पीसीएस ज्यूडीशियरी के नतीजे घोषित; लुधियाना की शिवानी टॉपर, खरड़ के संगम कौशल सेकंड

शिवानी ने पटियाला से लॉ करने के बाद परीक्षा की तैयारी की थी। शिवानी ने पटियाला से लॉ करने के बाद परीक्षा की तैयारी की थी।
X
शिवानी ने पटियाला से लॉ करने के बाद परीक्षा की तैयारी की थी।शिवानी ने पटियाला से लॉ करने के बाद परीक्षा की तैयारी की थी।

  • हरियाणा सिविल सर्विसेज (ज्यूडीशियरी) की परीक्षा में पहले ही दूसरा स्थान हासिल कर चुकी हैं शिवानी
  • 75 सीटों के लिए हुई परीक्षा में 2 चरणों में 830 स्टूडेंट्स का मेन एग्जाम के लिए किया गया था चयन

दैनिक भास्कर

Feb 15, 2020, 12:48 AM IST
लुधियाना/खन्ना/जगराओं. पंजाब सिविल सर्विसेज (ज्यूडीशियरी) की परीक्षा के नतीजे शुक्रवार को घोषित किए गए। इसमें लुधियाना की शिवानी गर्ग ने पंजाब में पहली पोजीशन हासिल की है। वह हरियाणा सिविल सर्विसेज (ज्यूडीशियरी) की परीक्षा में पहले ही दूसरा स्थान हासिल कर चुकी हैं। इनके अलावा खरड़ का संगम कौशल दूसरे व समराला की हरलीन कौर तीसरी पोजीशन पर रहीं। लुधियाना की ही मनदीप कौर ने 7वां स्थान प्राप्त किया है, जबकि लुधियाना के पूर्व मेयर एचएस गोहलवड़िया की बेटी खुशदीप कौर (ओबीसी श्रेणी में तीसरी) और जगराओं की चरनप्रीत कौर की भी (ओबीसी श्रेणी में) ने 9वीं पोजीशन हासिल की है। 75 सीटों के लिए हुई परीक्षा में 2 चरणों में 830 स्टूडेंट्स का मेन एग्जाम के लिए चयन किया गया था। टॉपर शिवानी गर्ग के पिता कृष्णलाल बिजनेसमैन व माता लक्ष्मी देवी गृहिणी हैं। शिवानी ने पटियाला से लॉ करने के बाद परीक्षा की तैयारी की थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना