पीडीए को ‘टीएमसी’ का समर्थन

Ludhiana News - लुधियाना| पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बैनर्जी पंजाब में आम आदमी पार्टी के साथ...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:15 AM IST
Ludhiana News - pdas support 39tmc39
लुधियाना| पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बैनर्जी पंजाब में आम आदमी पार्टी के साथ समझौता चाहती थी, लेकिन ऐसा करने से उनकी पंजाब टीम ने मना कर दिया। टीएमसी के पंजाब अध्यक्ष मंजीत सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि पार्टी लुधियाना सीट पर सिमरजीत बैंस, पटियाला में डॉ. धर्मवीर गांधी, खडूर साहिब में परमजीत कौर खालड़ा का समर्थन करेगी। उन्होंने बताया कि चुनावों से ठीक पहले वह दीदी से मिलने गए थे तो उन्हें आप का समर्थन करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने स्पष्ट किया आप का पंजाब में कोई आधार नहीं है। मंजीत के मुताबिक दीदी के केजरीवाल के साथ बढ़िया संबंध हो सकते हैं। आप के अध्यक्ष ने पंजाब के लोगों से झूठ बोला, उनसे धोखा किया और वॉलंटियर्स से भी ठगी की।

कोलकाता से दीदी द्वारा खास तौर भेजे गए पार्टी लीडर गोपाल राउत भी लुधियाना में थे। उन्होंने बताया कि पंजाब भर में ढाई लाख के करीब बंगाली रहते हैं। यह खास तौर पर उन जगहों पर हैं, जहां सोनेका या स्वर्णकारी का काम ज्यादा है। वहीं, मंजीत सिंह ने पीएम मोदी और ममता के बीच में चल रहे शाब्दिक हमलों के सवाल पर कहा कि परकाश सिंह बादल और मोदी में एक समानता है। बादल जिस वॉलंटियर को मनाने चले जाते हैं, उसका राजनीतिक कॅरिअर खत्म हो जाता है। मोदी जिसे प्यार से या हंस कर बुलाते हैं, उसका मतलब है कि वह उसका बेड़ा गर्क करने पर तुले हुए हैं। वह कहते हैं कि दीदी उन्हें रसगुल्ले भेजती हैं, कुर्ते भेजती हैं, लेकिन वहां जाकर वह बंगाल के सभ्याचार बिगड़ने पर लगे हैं।

X
Ludhiana News - pdas support 39tmc39
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना