पंजाब / साधु के भेष में बच्चे को अगवा करने की कोशिश, लोगों ने तीन आरोपियों को पकड़कर पीटा



X

  • रोपड़ में बड़ी हवेली इलाके में मस्जिद के पास की घटना
  • पकड़े गए एक आरोपी रोपड़ का ही रहने वाला है

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2019, 06:12 PM IST

रोपड़. पंजाब के रोपड़ जिले में सोमवार को साधु के भेष में आए आरोपियों ने बच्चे को अगवा करने की कोशिश की। हालांकि, लोगों की सतर्कता के चलते आरोपी अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पाए। लोगों ने 3 को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक बड़ी हवेली इलाके में मस्जिद के पास साधु के भेष में आए चार युवकों ने एक बच्चे को उठाने की कोशिश की, लेकिन नजर पड़ जाने की वजह से भाग खड़े हुए। पीछा करके इनमें से तीन को लोगों ने पकड़ लिया। बहरहाल, हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

पुलिस को दी शिकायत में स्थानीय निवासियों मनजीत सिंह और गुरविंदर सिंह ने बताया कि सोमवार को बड़ी हवेली इलाके में मस्जिद के पास लोगों की नजर साधु के भेष में आए संदिग्धाें पर पड़ी। ये एक बच्चे को उठाने की कोशिश में थे। अचानक शोर हुआ तो इन आरोपियों ने भागने की कोशिश की। कुछ ही मिनटों के बाद युवकों ने उनका पीछा करके उनमें से दो को पकड़ लिया। इससे पहले एक शुरू में ही हत्थे चढ़ चुका था। तीनों की भीड़ ने जमकर धुनाई की।

 

उधर, सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद लोगों ने पकड़े गए तीनों संदिग्धों को पुलिस के हवाले कर दिया। इनमें से एक के पास से आधार कार्ड मिला है, जिससे पता चलता है कि यह रोपड़ के पास सदाव्रत इलाके का रहने वाला है। हिरासत में लिए गए तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। वहीं, फरार साथी के अलावा कुछ और लोग भी इनसे जुड़े होने की आशंका के चलते छानबीन की जा रही है।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना