पीएलआईडीबी चेयरमैन का चार्ज पवन दीवान ने संभाला

Ludhiana News - पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन पवन दीवान ने उद्योग भवन में औपचारिक तौर पर अपना...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:26 AM IST
Ludhiana News - plidb chairman took charge of pawan diwan
पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन पवन दीवान ने उद्योग भवन में औपचारिक तौर पर अपना पदभार संभाल लिया। पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह, उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, सांसद मनीष तिवारी ने उनको पदभार ग्रहण कराया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दीवान को पीएलईडीबी का चेयरमैन बनाए जाने का सरकार का अच्छा फैसला है। इंडस्ट्रियल सिटी लुधियाना से संबंधित दीवान लंबा राजनीतिक तजुर्बा रखते हैं। साथ ही भरोसा जताया कि वह उद्योग जगत के कल्याण से जुड़ी सरकारी नीतियों को अच्छे तरीके से लागू कराने में अहम भूमिका निभाएंगे। सरकार लुधियाना में एक साइकिल वैली बना रही है, जो साइकिल इंडस्ट्री के विकास में अहम भूमिका निभाएगी। सांसद तिवाड़ी ने कहा कि पंजाब के विकास के लिए इंडस्ट्री की तरक्की अति आवश्यक है, जो रोजगार का भी एक बड़ा स्रोत है।

वहीं, दीवान ने इन नेताओं समेत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी हाईकमान का धन्यवाद किया। इस मौके पर विधायक दर्शन लाल मंगूपुर, अंगद सिंह सैनी, पूर्व विधायक जुगल किशोर शर्मा, लव कुमार गोल्डी, मोहन लाल के अलावा रमन बहल चेयरमैन एसएस बोर्ड, रविंदर पाल सिंह पाली, केके बावा, अमरजीत टिक्का, अनिल मेहता मौजूद रहे।

X
Ludhiana News - plidb chairman took charge of pawan diwan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना