पंजाब / मां के साथ सो रही 4 साल की बच्ची को उठाने की कोशिश, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

X

  • घटना ऋषि नगर के इलाके की, थाना पीएयू पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को किया गिरफ्तार
  • आंख खुलने पर बच्ची की मां ने मचाया शोर तो आसपास के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा आरोपी

दैनिक भास्कर

Sep 18, 2019, 03:07 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में 4 साल की एक बच्ची को अगवा करने की कोशिश का मामला सामने आया है। पता चला है कि ऋषि नगर में एक बदमाश घर में घुसकर अपनी मां के साथ सो रही बच्ची को उठाकर भागने की कोशिश में था, लेकिन इसी बीच महिला की आंख खुल गई। उसने शोर मचाया तो लोगों आरोपी को धर-दबोचा। सूचना मिलते ही थाना पीएयू पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ले ली और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

घटना ऋषि नगर के इलाके की है। शिकायतकर्ता कंचन के मुताबिक वह अपनी चार वर्षीय बेटी सोहाना और सास के साथ घर के बाहर सो रही थी। इसी दौरान आरोपित एक रेहड़ा लेकर आया और उसने सो रही बच्ची सोहाना को उठाकर रेहड़े में रखने की कोशिश की। इसी दौरान कंचन की नींद खुल गई और उसने शोर मचाना शुरु कर दिया। कंचन का शोर सुनते ही आरोपित जसपाल सिंह बच्ची को छोड़ रेहड़ा लेकर भाग गया। थाना पीएयू पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें आरोपित बच्ची को उठाते कैद हो गया था।

 

पुलिस ने फुटेज को कब्जे में लेने के बाद आरोपी जसपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में थाना पीएयू एसएचओ परमदीप सिंह के मुताबिक आरोपी को जब गिरफ्तार किया तो वह नशे की हालत में था, इसलिए अभी तक पता नहीं चल पाया है कि उसने बच्ची का अपहरण क्यों करना था। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना