पटियाला / देहरादून से अबाेहर ले जा रहे युवक से 1 कराेड़ की करेंसी पुलिस ने पकड़ी



बरामद करंसी की जानकारी देते हुए एसपीएच अौर अन्य पुलिस अधिकारी। बरामद करंसी की जानकारी देते हुए एसपीएच अौर अन्य पुलिस अधिकारी।
X
बरामद करंसी की जानकारी देते हुए एसपीएच अौर अन्य पुलिस अधिकारी।बरामद करंसी की जानकारी देते हुए एसपीएच अौर अन्य पुलिस अधिकारी।

  • ~90 लाख 2 हजार के नाेट है और ~10 लाख 500 के नाेट
  • पुलिस ने बरामद हुई एक कराेड की राशि की जानकारी इंकमटैक्स विभाग काे दे दी

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 07:33 AM IST

पटियाला. मंगलवार देर शाम राजपुरा पुलिस ने नाकेबंदी के दाैरान नेशनल हाईवे पर स्थित जश्न हाेटल के पास नाकेबंदी के दाैरान एक कार से 1 कराेड़ रुपए की राशि बरामद पुलिस ने जब्त की है। हिरासत में लिए गए दाेनाें व्यक्तियाें से पूछताछ की जा रही है। जबकि पुलिस ने बरामद हुई एक कराेड की राशि की जानकारी इंकमटैक्स विभाग काे दे दी है।

 

एसपीएच रवजाेत ग्रेवाल ने बताया कि लाेक सभा चुनाव के मद्देनजर पटियाला पुलिस की अाैर से स्पेशल नाकेबंदी की जा रही है जिसकी कड़ी तहत थाना सदर राजपुरा पुलिस ने नेशनल हाइवे पर हाेटल जश्न के पास नाकेबंदी दाैरान एक इंडायवर कार काे राेक कर तलाशी ली गइ जिसमें रखे एक बैग से 1 कराेड़ रुपए की राशि बरामद हुई जिसमें 90 लाख रुपए 2 हजार रूपए के नाेट है अाैर 10 लाख रूपए 500 के नाेट हैं।

 

वहीं हिरास्त में लिए कार सवार संदीप जेठ अाैर बलवीर सिंह से करंसी संबंधी पूछताछ की गई ताे वह काेई जवाब नहीं दे पाए। इसके चलते इंकमटैक्स विभाग काे जानकारी देकर जांच के लिए कहा गया है। कार सवार दाेनाें व्यक्ति खुद को बिजनेसमैन बता रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना