चोरी के शक में पुलिस ने राहगीर उठाया, पीटकर छोड़ा, बोले-साॅरी गलती हो गई

Ludhiana News - दंडी स्वामी के नजदीक फोटो स्टेट की दुकान पर खड़े एक व्यक्ति को थाना सदर के तीन पुलिस वालों ने चोरी के बाइक के मामले...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:30 AM IST
Ludhiana News - police picked up passersby on suspicion of theft beaten and left saying a mistake was made
दंडी स्वामी के नजदीक फोटो स्टेट की दुकान पर खड़े एक व्यक्ति को थाना सदर के तीन पुलिस वालों ने चोरी के बाइक के मामले में इंवेस्टिगेशन के लिए गाड़ी में बैठा लिया और उसे पीटकर थाने ले गए। हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया। पीड़ित मुकेश सहगल ने इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर को दी। जिन्होंने मामले की जांच एसीपी साउथ को मार्क कर रिपोर्ट देने को कहा है। मुकेश ने बताया कि कुछ दिन पहले वो अपने घर से रात को फोटो स्टेट करवाने के लिए निकला था। घर से कुछ दूरी पर दुकान पर जाकर खड़ा हुआ था, तभी एक क्रीम रंग की लोगान कार में तीन लोग आए। जिसमें से दो सिविल कपड़ों में थे, जबकि तीसरा वर्दी में था। वो मुकेश को लेकर साइड पर आ गए और बोले कि उसके पास जो बाइक है, वो चोरी का है, उसके बारे में इंवेस्टिगेशन करनी है। ये कहकर उसे गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद रास्ते में उसे थप्पड़ मारे। फिर उसे लेकर थाने आ गए। जहां पीड़ित मुकेश ने कहा कि अगर उसकी गलती है तो उस पर कार्रवाई कर दो। कुछ देर उसे बैठाने के बाद मुलाजिम आया और बोला कि साॅरी यार असीं गलती नाल तैनूं लै आए, सानू अफसरां ने केहा सी के व्हीकल दा पता करो, असीं तैनू वापस छड्ड आने आ। ये कहकर वो उसे वापस उसी दुकान पर छोड़ आए।

इसके बाद उन्होंने पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल को शिकायत दी। जिन्होंने गंभीरता से लेते हुए एसीपी साउथ जश्नदीप सिंह को इंक्वायरी मार्क की है, जोकि जांच कर रहे हैं।

X
Ludhiana News - police picked up passersby on suspicion of theft beaten and left saying a mistake was made
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना