शुभम मोटा, संदीप और अंकित के घर पुलिस की रेड, सभी हुए फरार

Ludhiana News - बिना नंबर प्लेट गाड़ी से फरार हुए आरोपी चीमा चौक स्थित इंडियन समर रेस्टोरेंट में घुसकर पुनीत उर्फ मनी बैंस पर...

Feb 15, 2020, 08:00 AM IST
Ludhiana News - police raids at shubham mota sandeep and ankit39s house all absconding

बिना नंबर प्लेट गाड़ी से फरार हुए आरोपी

चीमा चौक स्थित इंडियन समर रेस्टोरेंट में घुसकर पुनीत उर्फ मनी बैंस पर हमला करने वाले यूथ कांग्रेस के हल्का सेंट्रल प्रधान शुभम अरोड़ा उर्फ शुभम मोटा, संदीप लुधियाना, अंकित पंडित के घरों पर शुक्रवार की सुबह पुलिस ने रेड की। जहां पुलिस ने उनके परिजनों से पूछताछ की। मगर सभी आरोपी फरार मिले और उनके मोबाइल फोन भी बंद है। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। उधर, कई नेता आरोपियों की मदद करने के िलए पीड़ित पक्ष से समझौता करने के लिए कह रहे है और पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड न करने को भी कहा।

बतां दे कि मंगलवार की रात को आरोपियों ने अपने बाकी के साथियों के साथ मिलकर मनी और उसके दोस्तों पर हमला किया था। जिसमें मनी को अधमरी हालत में आरोपी छोड़कर फरार हो गए थे। जिसमें थाना मोती नगर की पुलिस ने आरोपियों हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत पर्चा
दर्ज किया था।

वारदात से पहले ही मोबाइल बंद

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जब उनके मोबाइल फोन ट्रेस करने की कोशिश की तो पता चला कि उन्होंने प्लानिंग के तहत पहले ही अपने-अपने मोबाइल बंद कर दिए थे। जिसकी वजह पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पाई। वहीं, आरोपी जिन गाड़ियों में आए थे, उन्हें जब सीसीटीवी कैमरों में चैक किया तो उनपर नंबर प्लेट नजर नहीं आई। लिहाजा आरोपियों ने पहले ही प्लान कर गाड़ी की नंबर प्लेटें भी उतार दी थी। लेकिन पुलिस को उनकी लोकेशन चंडीगढ़ की पता चली है, जहां रेड की तैयारी पुलिस कर रही है। क्योंकि आरोपियों को सरंक्षण देने वाला चंडीगढ़ का ही रहने वाला है, जिसकी राजनीति में अच्छी पैठ है।

अवैध असलहे का हो सकता पर्दाफाश

एफआईआर में दर्ज बयानों में मनी के दोस्त गौरव ने बताया कि सभी आरोपियों के पास पिस्तौल थे। लेकिन वो पिस्तौल लाइसेंसी थे या अवैध, इसके बारे में भी पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही क्लीयर होगा। हालांकि पुलिस ने एफआईआर में अामर्स एक्ट नहीं लगाई है। जिसकी जांच की जा ही है।


घायल मनी की हालत में सुधार, पुलिस ने की पूछताछ

X
Ludhiana News - police raids at shubham mota sandeep and ankit39s house all absconding
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना