धोखाधड़ी / पुलिस वाले के बेटे ने पेट्रोल पंप पर लगाया 4 हजार का चूना, 4 किलोमीटर पर काबू; एएसआई पिता ने निकाल रखा है घर से

लुधियाना में पेट्रोल पंप पर धोखाधड़ी का आरोपी अतिंदरपाल सिंह (दाएं) और वह कार, जिससे वह भागा था। लुधियाना में पेट्रोल पंप पर धोखाधड़ी का आरोपी अतिंदरपाल सिंह (दाएं) और वह कार, जिससे वह भागा था।
पंप के सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा आरोपी अतिंदरपाल सिंह। पंप के सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा आरोपी अतिंदरपाल सिंह।
X
लुधियाना में पेट्रोल पंप पर धोखाधड़ी का आरोपी अतिंदरपाल सिंह (दाएं) और वह कार, जिससे वह भागा था।लुधियाना में पेट्रोल पंप पर धोखाधड़ी का आरोपी अतिंदरपाल सिंह (दाएं) और वह कार, जिससे वह भागा था।
पंप के सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा आरोपी अतिंदरपाल सिंह।पंप के सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा आरोपी अतिंदरपाल सिंह।

  • लुधियाना के हंबड़ा रोड पर स्थित शर्मा पेट्रोल पंप पर बुधवार दोपहर की घटना
  • 29 वर्षीय आरोपी अतिंदरपाल सिंह के पिता दर्शन सिंह सर्किट हाउस में तैनात
  • पीएयू थाने के प्रभारी बोले-आरोपी ने कई एटीएम वगैरह पर भी ऐसी वारदातें की

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 01:32 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में एक पेट्रोल पंप पर धोखाधड़ी की घटना सामने आई है। आरोपी एक पुलिस मुलाजिम का बेटा बताया जा रहा है, जिसे उसके पिता ने घर से निकाल रखा है। घटना बुधवार दोपहर की है, जब हंबड़ा रोड स्थित राम शरणम आश्रम के नजदीक शर्मा पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के बाद वर्कर से पैसे चुराकर एक एएसआई का बेटा फरार हो गया। पंप मालिक ने लोगों की मदद से चार किलोमीटर दूर जाकर उसे काबू किया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चोरी की मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने और भी कई एटीएम पर इसी तरह से वारदातें की है।

शर्मा पेट्रोल पंप के मालिक राजू शर्मा ने बताया कि उनका वर्कर लक्की पंप पर रोज की तरह गाड़ियों में तेल भर रहा था। इस दौरान आरोपी अपनी स्विफ्ट कार में आया और 500 रुपए का डीजल डालने के लिए कहकर स्टार्ट गाड़ी छोड़कर बाहर निकल आया। जब तेल भर गया तो उसने लक्की से कहा कि उसे दो हजार के खुल्ले दे दो। वो गाड़ी से पर्स निकालकर उसे पैसे देता है। लक्की ने उसे 500 काटकर 1500 दे दिए। आरोपी अपनी गाड़ी में बैठ गया, जब लक्की उससे 2 हजार रुपए लेने के लिए गया तो उसने गाड़ी दौड़ा ली। लक्की ने शोर मचाया तो मालिक बाहर आ गए। उन्होंने लोगों की मदद से आरोपी की गाड़ी के पीछे अपने वाहन लगा लिये। मगर आरोपी ओवरस्पीड कर गाड़ी दौड़ाता रहा। घुमार मंडी खालसा काॅलेज के नजदीक जाकर लोगों ने उसे पकड़ लिया और गाड़ी से बाहर निकाल लिया।

इसके बाद आरोपी को लोग थाना डिवीजन 8 में लेकर पहुंचे, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्होंने कहा कि उन्हें थाना पीएयू लगेगा। इसके बाद आरोपी को पीएयू थाने ले जाया गया। वहां उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 29 वर्षीय अतिंदरपाल सिंह के रूप में हुई है। उसके पिता दर्शन सिंह पंजाब पुलिस में एएसआई हैं और सर्किट हाउस में तैनात हैं। पिता ने उसकी हरकतों की वजह से उसे घर से निकाला हुआ है, लेकिन जब पिता को उसके पकड़े जाने का पता चला तो वो भी थाने पहुंच गए थे।

उधर पीएयू थाने के प्रभारी परमदीप सिंह का कहना है कि आरोपी के द्वारा कई एटीएम वगैरह पर भी इसी तरह की वारदातों अंजाम दिए जाने की जानकारी मिली है। 15 दिन पहले फव्वारा चौक के पंप पर, फिर हंबड़ा और कई जगह आरोपी ने इसी तरह से किया है। शर्मा पेट्रोल पंप की ताजा घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस उसका रिकॉर्ड जुटा रही है, जिससे पता चल सके कि उसने कहां-कहां वारदातें की हैं। लोगों से धोखाधड़ी करता था, इसकी धारा भी जोड़ी जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना