गगन नगर में पढ़ाई में कमजोर 11वीं के स्टूडेंट ने लगाया फंदा

Ludhiana News - डाबा स्थित गगन नगर में 11वीं कक्षा के छात्र ने शुक्रवार की दोपहर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले का पता तब चला जब...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:21 AM IST
Ludhiana News - poor 11th student hangs in studies in gagan nagar
डाबा स्थित गगन नगर में 11वीं कक्षा के छात्र ने शुक्रवार की दोपहर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले का पता तब चला जब मृतक की मां उसे बुलाने के लिए कमरे में गई, तो उसने देखा कि मृतक ने कमरे को अंदर से कुंडी लगा रखी थी। जिस पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुन आस पड़ोस के लोगों ने तुरंत उसके पति को सूचित किया जिसने घर पर पहुंच कमरे का दरवाजा तोड़ उसे पंखे से नीचे उतारा और नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों से मृत घोषित किया।

थाना डाबा की पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां मृतक की पहचान रितेश (17) के रूप में हुई। मृतक के पिता प्रभु राम ने बताया कि वह 10वीं में दो बार फेल चुका था। और 11वीं में फर्स्ट सेमेस्टर में फेल हो गया था। जिसके चलते वह परेशान था। इसी के चलते शुक्रवार को उसने फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि वह बिजली का काम करते हैं। उसके तीन बच्चे हैं। जिसमें से मृतक रितेश पहले नंबर पर था। पुलिस को दिए बयान में प्रभु ने बताया कि रितेश पढ़ाई में कमजोर था। शुक्रवार को वह स्कूल से छुट्टी कर घर पर सोया रहा। दोपहर करीब 1:30 बजे उसे उसके पड़ोसी ने फोन कर बताया कि रितेश ने कमरे को अंदर से कुंडी लगा रखी है। जिस पर उसने पहुंचकर कमरे का दरवाजा तो उसे बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।

इस संबंध में थाना डाबा के जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं मृतक के पिता के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

X
Ludhiana News - poor 11th student hangs in studies in gagan nagar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना