मांगों को लेकर पावरकाॅम पेंशनर्स ने किया रोष-प्रदर्शन

Ludhiana News - मुल्लांपुर दाखा| शुक्रवार को बठिंडा, मुक्तसर, फरीदकोट, फिरोजपुर, बरनाला, पटियाला, संगरूर, लुधियाना पूर्वी और...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:21 AM IST
Ludhiana News - powercom pensioners show fury on demands
मुल्लांपुर दाखा| शुक्रवार को बठिंडा, मुक्तसर, फरीदकोट, फिरोजपुर, बरनाला, पटियाला, संगरूर, लुधियाना पूर्वी और पश्चिमी और खन्ना सर्कल के पावरकाॅम पेंशनर्स राज्यध्यक्ष अविनाश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में अनाजमंडी के शेड नीचे मंागों को लेकर रोष-प्रदर्शन किया। राज्य जनरल सचिव धनवंत सिंह भट्ठल ने कहा कि उनकी मांगें बहुत देर से लटकतीं आ रही हैं, जिन्हें सरकार की तरफ से अनदेखा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बिजली यूनिटों में रियायत और कैशलैस स्कीम फिर चालू की जाए। उन्होंने बताया कि 14 मई 2019 को पावरकाॅम मैनेजमेंट से हुई मीटिंग में हुए विचार विर्मश के दौरान अब तक कोई कारावई नहीं की गई। और न ही कोई और मीटिंग हुई। इसलिए पंजाब सरकार की मुलाजिम विरोधी नीतियोंं खिलाफ सभी वर्ग संघर्ष के रास्ते पड़े हुए हैं। नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि मंागें जल्दी न मानीं गई तो पटियाला में राज्यस्तरीय धरने देकर संघर्ष को और तेज किया जाएगा। इस मौके पर उपप्रधान देव राज, वित सचिव डीके मेहता, सचिव संतोख सिंह बोपाराए, सचिव अमरजीत सिंह सिद्धू, चमकौर सिंह, राकेश शर्मा, जंगीर सिंह, केवल सिंह बलवैत, हकूमत राय, शंकरदास, एसपी सिंह, धन्ना सिंह बठिंडा, रजिंदर सिंह पटियाला, इंद्रजीत शर्मा, चेत सिंह संगरूर, बलौर सिंह मोगा, रछपाल सिंह शंधू, छिंदर धौला, कश्मीर सिंह बल्ल, जोगिंदर सिंह, कमिकर सिंह, राम चंद बकशीवाला और मोहन लाल मौजूद थे।

पावरकाॅम पेंशनर्स रोष प्रदर्शन करते हुए।

सब्जी मंडी में चेकिंग मुहिम चला प्लास्टिक का इस्तेमाल न करने को किया प्रेरित

सिटी रिपोर्टर| खन्ना

नगर कौंसिल की स्पेशल टीम ने सब्जी मंडी में रेहड़ी लगाने वाले दुकानदारों को स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 के अंतर्गत सफाई रखने, प्लास्टिक के लिफाफों का प्रयोग ना करने और कपड़े से बने बैग का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। टीम में शामिल बलविंदर सिंह, रघुबीर सिंह, मनिंदर सिंह, अश्विनी आशू, खुशदीप सिंह ने आम लोगों को भी बाजार खरीदारी करने आते समय घर से ही कपड़े का थैला लेकर आने की अपील की। टीम द्वारा किराने की दुकानों पर प्लास्टिक का प्रयोग ना करने और घर से ही कपड़े की थैली लेकर आने के संबंध में स्टीकर भी चिपकाए गए।

Ludhiana News - powercom pensioners show fury on demands
X
Ludhiana News - powercom pensioners show fury on demands
Ludhiana News - powercom pensioners show fury on demands
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना