पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छुट्‌टी मांगने पर किया प्रिंसिपल ने दुर्व्यवहार, बुरी तरह घसीटा गर्भवती टीचर को

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना के सरकारी स्कूल में लेडी टीचर के साथ मारपीट करती प्रिंसिपल।
  • लुधियाना के आलमगीर इलाके से संबंधित सरकारी स्कूल में करीब 25 पहले घटी थी घटना, वीडियो वायरल
  • थाना डेहलों की इंचार्ज ने की शिकायत की पुष्टि, कहा-पीड़ित टीचर नहीं कराना चाहती प्रिंसिपल पर कोई कार्रवाई

लुधियाना. लुधियाना से सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। मामला 20-25 दिन पुराना बताया जा रहा है। जहां तक इस हंगामे की वजह की बात है, स्कूल में पढ़ा रही एक टीचर ने छुट्टी मांगी थी। इसको लेकर प्रिंसिपल पर दुर्व्यवहार करने का आरोप है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि गर्भवती टीचर को कितनी बेरहमी से घसीटा जा रहा है। हालांकि पुलिस सूत्रों की मानें तो इस संबंध में पीड़ित ने कार्रवाई करवाने से इनकार कर दिया है।


मामला लुधियाना के आलमगीर इलाके का है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया था है कि उसने स्कूल प्रिंसिपल से छुट्टी मांगी थी, लेकिन छुट्‌टी मंजूर करने की बजाय प्रिंसिपल ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। गर्भवती होने के बावजूद उसे बुरी तरह घसीटा गया। बुधवार को करीब 25 दिन पुरानी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में पीड़ित टीचर के आरोप साबित हो रहे हैं। साफ-साफ देखा जा सकता है कि कितनी बेरहमी के साथ महिला गर्भवती टीचर को घसीट-घसीटकर पीटा गया। वह चीखती रही और प्रिंसिपल का कहर उस पर टूटता रहा, इतना ही नहीं मौके पर मौजूद काफी लोग भी कुछ नहीं कर पाए।


उधर जब इस बारे में थाना डेहलों की प्रभारी इंस्पेक्टर मनजीत कौर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 20-25 दिन पहले आलमगीर इलाके के एक सरकारी स्कूल में टीचर्स की लड़ाई संबंधी शिकायत उनके पास आई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की थी, लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो जाने के चलते संबंधित पीड़ित टीचर ने कार्रवाई करवाने से इनकार कर दिया।





आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें