चचेरी बहन से रेप, परिवार ने चुप कराना चाहा, पीड़िता ने फोन कर बुलाई पुलिस

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:16 AM IST

Ludhiana News - क्राइम रिपोर्टर | रायकोट.जगराओं (लुधियाना) स्थानीय थाना सदर में लगते एक गांव में शर्मनाक घटना सामने आई, यहां एक...

Ludhiana News - rap from cousin family wanted to shut up victim calls phone call
क्राइम रिपोर्टर | रायकोट.जगराओं (लुधियाना)

स्थानीय थाना सदर में लगते एक गांव में शर्मनाक घटना सामने आई, यहां एक युवक ने अपने चाचा की 12वीं में पढ़ती नाबालिग बेटी से रेप कर इंसानी रिश्तों को तार-तार कर दिया। इस घटना से शर्मिंदा परिजन मामले को दबाने की कोशिश में लगे रहे, जबकि पीड़ित लड़की ने हेल्पलाइन नंबर 181 के जरिए खुद पुलिस को जानकारी देकर मामले का खुलासा कर दिया। फौरन हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर उसका मेडिकल कराया और फिर लड़की के बयान अदालत में दर्ज कराए और आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। तीन दिन पहले हुई इस घटना का खुलासा होने के डर से आरोपी युवक फरार हो गया था, फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

पीड़िता द्वारा दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक परिजनों को किसी काम से बाहर जाना था इसलिए उसे 12 मई को उसके ताया के घर छोड़कर गए थे, जो गांव में ही दूसरी तरफ रहते हैं। उसके ताया का लड़का 14 मई को उसे मोटरसाइकिल पर घर वापस छोड़ने के लिए लेकर निकला। पहले वह गांव में इधर-उधर चक्कर लगाता रहा। फिर रात को करीब साढ़े दस बजे उसे गांव के बाहर कच्चे रास्ते पर ले आया। जहां उसने खेत में ले जाकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। अगले दिन पीड़ित लड़की ने पुलिस हेल्पलाइन पर फोन कर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और थाना सदर के सब-इंस्पेक्टर मनजीत कौर व एएसआई लखबीर सिंह पुलिस टीम के साथ लड़की के घर पहुंचे। बताते हैं कि तब लड़की नीमबेहोशी की हालत में थी। लड़की के परिजनों ने यह कहकर पुलिस को टालने की कोशिश की कि वह बीमार है व कोई तेज असरदार दवा खाने से बेहोश हो गई। उसके साथ कुछ गलत नहीं हुआ है।

पुलिस टीम ने वापस लौटकर मुखबिरों के जरिए सुराग लगाया कि लड़की द्वारा की गई शिकायत सही है। पुलिस टीम फिर से उनके घर गई तो लड़की होश में थी। महिला सब-इंस्पेक्टर ने लड़की को भरोसे में लेकर पूछताछ की तो उसने रेप होने की बात दोहराते हुए अपने ताया के लड़के को आरोपी बताया। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज किया। साथ ही ज्युडीशियल मजिस्ट्रेट करनवीर सिंह मांझू की अदालत में पेश कर उसके बयान भी दर्ज कराए।

कहीं काम से जाने पर परिजन ही पीड़िता को ताया के घर छोड़कर आए थे, दो दिन बाद रात 10.30 बजे घर छोड़ने आते समय आरोपी ने रिश्ते किए तार-तार

इधर, मेहरबान में मिला शव

हत्या कर युवती की लाश खेत में फेंकी

लुधियाना| मेहरबान के गांव कनीजा के खेतों में शुक्रवार की सुबह एक युवती का शव मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। इसके बाद थाना मेहरबान पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया लेकिन पहचान नहीं हो सकी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक गांव के खेतों में मजदूर काम कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि खेतों के बीचों-बीच एक युवती का शव पड़ा है। मजदूर ने मालिक को सूचना दी। जब मालिक आए तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो उन्होंने मामले की जांच शुरू की। महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और कुछ जगह से फटे थे। उसके मुंह से खून निकल रहा था और गले पर दबाने के निशान थे। पुलिस ने उसकी तस्वीर लेकर आसपास के सभी लोगों से उसके बारे में पता किया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हुई।

दुष्कर्म की भी आशंका

X
Ludhiana News - rap from cousin family wanted to shut up victim calls phone call
COMMENT