धमकी देकर किया रेप, युवती का कराया तलाक

Ludhiana News - सिधवां वेट के गांव खुरशैदपुरा के रहने वाले एक युवक ने नाबालिग लड़की से 6 साल पहले प्रेम संबंध बन गए। आरोपी ने धमका...

Feb 15, 2020, 07:51 AM IST

सिधवां वेट के गांव खुरशैदपुरा के रहने वाले एक युवक ने नाबालिग लड़की से 6 साल पहले प्रेम संबंध बन गए। आरोपी ने धमका कर पीड़िता का रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को धमकी दे रखी थी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वह उसके परिवार के लोगों को मरवा देगा। करीब तीन साल बाद लड़की की शादी हो गई। लेकिन अारोपी फिर भी उसे तंग करता था। आरोपी ने उसका तलाक करवा दिया। इसके बाद फिर पीड़िता को बहाने से घर बुलाया और रेप किया। इसके बाद लड़की ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा आरोपी पर केस दर्ज करवाया।

थाना सिधवां वेट में तैनात एएसआई मनजीत कौर ने बताया कि गांव खुरशैदपुरा की रहने वाली पीडि़ता ने बताया कि उसके गांव के रहने वाले युवक सुखविंदर सिंह पुत्र चरणजीत सिंह निवासी खुरशैदपुरा के साथ दोस्ती थी। आरोपी ने उसे अपने जाल में फंसा उससे रेप किया। आरोपी ने उसका तलाक तक करवा दिया। इसके बाद वह अपने मायके घर रहने लगी तो वीरवार को आरोपी ने उसे बहाने से अपने घर बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसका रेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद उसका मेडिकल करवा आरोपी सुखविंदर सिंह पर केस दर्ज किया है। आरोपी फरार है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना