पंजाब / उम्र का ख्याल न कर सिर्फ अपने सपने को पूरे करने की सोची, मिली सफलता



लुधियाना की मिस एंड मिसेज कोजेनूर इंडिया पंजाबन 2019 में फर्स्ट रनरअप रविंदर कौर डिंपल। लुधियाना की मिस एंड मिसेज कोजेनूर इंडिया पंजाबन 2019 में फर्स्ट रनरअप रविंदर कौर डिंपल।
X
लुधियाना की मिस एंड मिसेज कोजेनूर इंडिया पंजाबन 2019 में फर्स्ट रनरअप रविंदर कौर डिंपल।लुधियाना की मिस एंड मिसेज कोजेनूर इंडिया पंजाबन 2019 में फर्स्ट रनरअप रविंदर कौर डिंपल।

  • टैलेंट मिस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया पंजाबन रविंदर कौर ने साझा किया अनुभव
  • 28 साल हुए शादी को, उससे पहले दिल्ली में कॉलेज में परफॉर्म करती थी रविंदर

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 10:51 AM IST

लुधियाना. उम्र का ख्याल न करते हुए अगर सिर्फ सपने पूरे करने को लेकर सोचा जाए तो सफलता जरूर मिलती है। 47 साल की उम्र में जब मैंने ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लेने की सोची तो कई लोगों की आलोचनाएं भी सहनी पड़ीं, लेकिन फैमिली के सपोर्ट ने हौसला दिया और आगे बढ़ स्टेज पर परफॉर्म किया। यह कहना है लुधियाना की मिस एंड मिसेज कोजेनूर इंडिया पंजाबन 2019 में फर्स्ट रनरअप रविंदर कौर डिंपल का।

 

रविंदर बताती हैं कि कामयाबी में इस उम्र में खुद पर भरोसा और अपनों का प्यार और सहयोग सबसे अहम रहा। आगे बढ़ने के लिए एक नहीं कई लोगों ने मोटिवेट किया। इसमें पति परमजीत सिंह, दो बेटे रशमीत और हर्षमीत सिंह, डॉटर इन लॉ गुरप्रीत कौर के अलावा फ्रेंड्स शामिल हैं। डॉटर इन लॉ गुरप्रीत ने घर में ही ग्रूम करने में हेल्प की। हाउस वाइफ होते हुए ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लेना आसान बिल्कुल नहीं था, लेकिन सभी ने साथ दिया तो खिताब जीतने में कामयाबी मिली।

 

राहों रोड की रहने वालीं रविंदर कौर डिंपल बताती हैं कि 28 साल हुए शादी को, उससे पहले दिल्ली में थी और वहीं कॉलेज में परफॉर्म करती थी। हालांकि डांस और मिमिक्री का शौक तब से ही था, लेकिन शादी के बाद हर लड़की की तरह घर की जिम्मेदारियों के बीच बिजी हो खुद के सपनों को भूल गई थी। फ्रेंड‌्स के कहने पर 2018 में ग्रांडमदर ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया और वुड बी ग्रांडमदर का टाइटल जीता।

 

इसके बाद 30 सितंबर को हुए मिस एंड मिसेज कोजेनूर इंडिया पंजाबन 2019 में फर्स्ट रनरअप के साथ ही अलबेली मुटियार का सब टाइटल जीता। 5 अक्टूबर को चंडीगढ़ में आयोजित मिस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया पंजाबन 2019 की विनर बनी।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना