सगे भाई दोस्तों संग करते थे तस्करी 2 किलो हेरोइन समेत 4 गिरफ्तार

Ludhiana News - टिब्बा नहर पुल पर दो भाई तीन दोस्तों के साथ मिलकर दूसरे शहरों से सस्ते भाव पर हेरोइन खरीदकर लुधियाना में तस्करी...

Jan 24, 2020, 08:10 AM IST
Ludhiana News - real brothers used to smuggle with friends 4 with 2 kg heroin arrested
टिब्बा नहर पुल पर दो भाई तीन दोस्तों के साथ मिलकर दूसरे शहरों से सस्ते भाव पर हेरोइन खरीदकर लुधियाना में तस्करी करते थे। पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया और उनका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों से 2 किलो 20 ग्राम हेरोइन बरामद की है। इसकी कीमत सवा 12 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। एसटीएफ मोहाली पुलिस ने दोराहा के गांव अजनोद के जगदेव सिंह, परमिंदर सिंह, मनदीप सिंह, साहनेवाल के सोनू घलौत और हरप्रीत सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एसटीएफ के एआईजी स्नेहदीप शर्मा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी हेरोइन तस्करी करने के लिए लांसर कार में सवार होकर जा रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने टिब्बा नहर पुल पर नाकाबंदी की थी। इसी दौरान सामने से आरोपी कार में आते दिखे। वह पुलिस को देख घबरा गए और दूसरी तरफ कार घुमाकर भाग निकले। पुलिस को देख आरोपी भाग निकले, लेकिन मुलाजिमों ने काफी दूरी तक आरोपियों का पीछा किया। आरोपी कार छोड़कर फरार हो गए।

खेतीबाड़ी करते हैं दोनों भाई

2 किलो 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार आरोपी।

जांच अफसर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जगदेव और परमिंदर सगे भाई हैं और खेतीबाड़ी करते हैं। जबकि आरोपी सोनू मीट की दुकान चलाता है, लेकिन काम न होने के कारण वह फ्री घूमता था। सभी आरोपी खुद भी नशे के आदी हैं। जांच अफसर के मुताबिक आरोपी दूसरे शहरों से खरीदकर हेरोइन लाते थे और फिर लुधियाना में महंगे भाव पर बेचते थे।

आरोपियों पर पहले भी दर्ज हैं मामले

जांच अफसर ने बताया कि आरोपी परमिंदर और जगदेव के खिलाफ पहले भी मारपीट और नशा तस्करी के चार मामले दर्ज हैं। इनमें वह जेल जा चुका है और जमानत पर रिहा होकर दोबारा तस्करी करने लगे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बाकी 3 आरोपियों के पास कोई काम न होने के कारण पैसों की दिक्कत थी। इसके चलते परमिंदर और जगदेव ने उन्हें अपना साथ मिला लिया और तस्करी करने लगे। बरामद कार जगदेव की है। पुलिस उनके फरार साथी मनदीप की तलाश कर रही है।

X
Ludhiana News - real brothers used to smuggle with friends 4 with 2 kg heroin arrested

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना