हरजाप नगर में मोबाइल टावर लगाने का इलाका निवासियों ने किया विरोध

Ludhiana News - मुंडियां कलां 33 फुट रोड पर पड़ते हरजाप नगर में एक घर की छत पर मोबाइल टावर लगाए जाने को लेकर इलाके लोगों ने प्रदर्शन...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
Ludhiana News - residents protested against the installation of mobile towers in harjap nagar
मुंडियां कलां 33 फुट रोड पर पड़ते हरजाप नगर में एक घर की छत पर मोबाइल टावर लगाए जाने को लेकर इलाके लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे हंसराज शर्मा, जसविंदर सिंह राय ने बताया कि खुद को समाज सेवक कहने वाला अपने घर की छत पर चुपचाप मोबाइल टावर लगवा रहा था। जिसका लोगांे ने विरोध किया। लोगों ने इसकी शिकायत मुंडियां पुलिस चौकी में दी है। हंस राज शर्मा ने कहा कि जहां टावर लग रहा है उससे कुछ ही दूरी पर स्कूल, मन्दिर के पूरी घनी बस्ती है। टावर के लगने से इसका असर पड़ेगा। लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर टावर लगाया गया तो वह चंडीगढ़ रोड जाम कर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान मनीष कुमार, सतीश कुमार, राज कुमार, दिलीप कुमार, कमलकांत, राजेन्द्र सिंह, गीता शर्मा, भावना, रामा देवी, सिमा, दर्शना रानी, जगदीश आदि मौजूद रहे।

मुंडियां चौकी के इंचार्ज हरभजन सिंह ने बताया कि हरजाप नगर में टावर लगने की शिकायत मेरे पास आई है। फिलहाल दोनों पार्टियो को बैठा कर बात की गई है। और टावर का काम फिलहाल रुकवा दिया गया है।

मुंडियां कलां 33 फुटा रोड पर प्रदर्शन करते लोग।

X
Ludhiana News - residents protested against the installation of mobile towers in harjap nagar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना