वारदात / सुनार की कनपटी पर पिस्तौल रख लाखों के गहने-कैश लूटकर फायर कर भाग गए लुटेरे

घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस। घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।
X
घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।घटना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

  • लुटेरों की मारपीट से ज्वैलर मालिक व उनका बेटा घायल

दैनिक भास्कर

Dec 29, 2019, 04:13 AM IST

होशियारपुर. अभी शहर के शराब कारोबारी नरेश अग्रवाल पर फायरिंग का मामला ठंडा नहीं पड़ा कि शविवार रात करीब 7.50 बजे शहर के प्रताप चौक के पास खारा खूह बाजार में सुनार की दुकान पर लूट हो गई। आधी दर्ज से ज्यादा लुटेरे मालिक की कनपटी पर पिस्तौल रख लाखों का सोना लूटकर ले गए। सुभाष जैन और उनका बेटा संजीव जैन गंभीर घायल हो गए।

लुटेरों ने फायरिंग भी की लेकिन किसी को गोली लगने की खबर नहीं है। उल्लेखनीय है कि 20 दिसंबर को शहर के शराब के कारोबार नरेश अग्रवाल के घर पर भी फायरिंग हुई थी, जिसमें उनके निजी सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गया था जबकि उनका एक छोटा पोता बाल बाल बचा था। शुक्रवार को होशियारपुर पुलिस ने इस केस को ट्रेस करने का दावा किया था और तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

अब शहर के सबसे व्यस्त बाजार में जुगल किशोर जैन एंड संस की दुकान पर लूट हो गई। दुकान मालिक सुभाष जैन व उसके बेटे संजीव जैन के अनुसार रात 7.50 पर आधा दर्जन युवक दुकान में आए और हथियारों के बल पर लूट को अंजाम दिया। विरोध करने पर किसी चीज से वार किया।

इसके बाद लुटेरे काउंटर में पड़े लाखों के गहने और कैश लेकर फरार हो गए। उन्होंने जाते समय हवा में गोलियां भी चलाईं। लुटेरे एसडी स्कूल वाली तंग गली से होते हुए फरार हो गए। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना