सैलून मालिक को चाकू मार छीना कैश

Ludhiana News - दिल्ली से लौटकर टिब्बा रोड अपने घर जा रहे सैलून मालिक के चेहरे पर चाकू से वार कर दो लुटेरों ने नकदी और मोबाइल लूट...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:27 AM IST
Ludhiana News - saloon owner stabbed cash
दिल्ली से लौटकर टिब्बा रोड अपने घर जा रहे सैलून मालिक के चेहरे पर चाकू से वार कर दो लुटेरों ने नकदी और मोबाइल लूट लिया। पीड़ित मुस्ताख अहमद (46) ने इसकी शिकायत कंट्रोल रूम पर दी। फिर मौके पर पहुंची थाना टिब्बा पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। फिलहाल पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग पाया है।

मुस्ताख अहमद ने बताया कि उनका टिब्बा रोड पर सैलून है। दो दिन पहले वो काम के सिलसिले में दिल्ली गए थे। वह शुक्रवार तड़के स्टेशन पर पहुंचे। जहां टिब्बा रोड का ऑटो लेकर चौक पर आ गए। मुस्ताख ने बताया कि चौक से वो पैदल अपने घर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जब वो सत्संग घर के पास पहुंचा तो सामने से एक बाइक पर दो युवक आए, जिन्होंने उसे घेर लिया। पिछले बैठे युवक ने चाकू निकाला और उसे पैसे निकालने के लिए कहने लगा। मुस्ताख ने उनका विरोध किया तो लुटेरों ने उसके चेहरे पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद लुटेरों ने उसकी जेब से 5 हजार और 15 हजार का मोबाइल निकाला और फरार हो गए। पीड़ित चिल्लाया, लेकिन वहां मदद के लिए कोई नहीं था। फिर किसी राहगीर की मदद से पुलिस को फोन किया और शिकायत दी। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के कैमरे चेक किए, लेकिन कैमरे खराब निकले।

X
Ludhiana News - saloon owner stabbed cash
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना