पंजाब / रिश्तेदार के एक्सीडेंट के बहाने महिला को कार में बिठाया, सोने का कंगन निकाल फरार

छीना-झपटी की शिकार हुई बुजुर्ग महिला वीना। छीना-झपटी की शिकार हुई बुजुर्ग महिला वीना।
X
छीना-झपटी की शिकार हुई बुजुर्ग महिला वीना।छीना-झपटी की शिकार हुई बुजुर्ग महिला वीना।

  • सक्रिय कार सवार दो महिलाओं, एक पुरुष ने सुबह लुधियाना के जोशी नगर में की वारदात
  • पीड़िता ने शोर मचाया और बेटे को लोगों की मदद से बुलाया, फिर पुलिस को सूचित किया

दैनिक भास्कर

Oct 03, 2019, 01:07 PM IST

लुधियाना. लुधियाना के हैबोवाल इलाके में स्थित जोशी नगर में रिश्तेदार के एक्सीडेंट की बात कहकर एडवोकेट की बुजुर्ग मां को स्विफ्ट कार सवार ठग गाड़ी में बिठाकर ले गए। जहां रास्ते में उनके हाथों से दो तोले का सोने का कड़ा उतारकर पीड़ित को चौकी के बाहर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता वीना मल्होत्रा (72) ने शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी। थाना पीएयू पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

रजत मल्होत्रा ने बताया कि वह एडवोकेट हैं। बुधवार सुबह उनकी मां वीना घर के बाहर खड़ी थी। इस दौरान एक स्विफ्ट कार आई, जिसमें दो महिलाएं और एक पुरुष सवार था। उन्होंने आते ही कहा कि उनके रिश्तेदार का एक्सीडेंट हो गया है। उन्हें उनके रिश्तेदारों ने भेजा है। ये कहकर ठगों ने जबरदस्ती उन्हें गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद रास्ते में दोनों महिलाओं ने उनके हाथ पकड़ लिए। वीना जब चिल्लाने लगी तो आरोपी उसे चौकी किचलू नगर के पास उतारकर फरार हो गए। जब वो गाड़ी से उतरी तो देखा उनके हाथों में सोने का कड़ा नहीं था।

 

सीसीटीवी कैमरे में रिकाॅर्ड हुई कार
हाथ में कंगन न देखते ही पीड़िता ने शोर मचाया और बेटे को लोगों की मदद से बुलाया। फिर पुलिस को सूचित किया गया। सीसीटीवी फुटेज चेक की, जिसमें आरोपियों की कार कैद हो गई। पुलिस आरोपियों के उसके नंबर को ट्रेस कर रही है, लेकिन फिलहाल पता चला है कि यह नंबर फर्जी है, मगर पुलिस अभी जांच में जुटी है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना