एसएचओ ने जेई गब्बर को धमकाया तो काटा थाना कोतवाली का बिजली कनेक्शन

Ludhiana News - स्कूटर खड़ा करने को लेकर चौड़ा बाजार पावरकॉम के जेई और दुकानदारों के बीच शुक्रवार दोपहर को तकरार हो गई। जेई ने 112 नंबर...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:05 AM IST
Ludhiana News - sho threatens je gabbar and kota police station power connection
स्कूटर खड़ा करने को लेकर चौड़ा बाजार पावरकॉम के जेई और दुकानदारों के बीच शुक्रवार दोपहर को तकरार हो गई। जेई ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस की मदद मांगी। इसके कुछ देर बाद वहां थाना कोतवाली के एसएचओ पहुंचे। जेई गब्बर ने आरोप लगाया कि दबंग स्टाइल में अपनी गाड़ी में सवार होकर वहां पहुंचे एसएचओ ने उसे गले से पकड़ लिया और मार्केट वालों का पक्ष लेते हुए उसे धमकाया। जेई ने बताया कि कुछ देर बाद एसएचओ वहां से गए तो उसने सारी बात आला अफसरों को बताई। थाना कोतवाली का बिजली बिल पेंडिंग होने के कारण कार्रवाई कर कनेक्शन काट दिया गया। शनिवार को पावरकॉम मुलाजिमों ने दफ्तर के बाहर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। मामला बिगड़ता देख पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कर दोनों पक्षों का राजीनामा करवाया। मौके पर एसएचओ कुछ कहने से कतराते रहे, जबकि फोन पर बात करनी चाही तो उन्होंने आवाज न आने की बात कहकर बार-बार फोन काटा।

पावरकॉम मुलाजिमों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

24 घंटे बाद जोड़ा कनेक्शन

थाना कोतवाली की बिजली शुक्रवार शाम चार बजे काटी गई। इसके बाद कुछ देर तो पुलिस को कुछ समझ नहीं आया, जबकि रात को जेनरेटर पर थाने की लाइट चलाई गई। शनिवार सुबह भी कुछ देर जेनरेटर चला तो बाद में बंद कर दिया गया। सुबह 11 बजे बिजली अफसरों ने मामले में प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसका बाद दोपहर राजीनामा हुआ और दोपहर करीब 3 बजे दोबारा थाना के बिजली का कनेक्शन जोड़ा गया।

ऑन ड्यूटी था, जब गले से पकड़ा


मामला कराया शांत : एसीपी


X
Ludhiana News - sho threatens je gabbar and kota police station power connection
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना