2 साल की बेटी को गोद में लेकर छत पर टहल रही थी मां, अचानक धमाके की आवाज के साथ बच्ची के सिर से रिसने लगा खून और वो रोने लगी / 2 साल की बेटी को गोद में लेकर छत पर टहल रही थी मां, अचानक धमाके की आवाज के साथ बच्ची के सिर से रिसने लगा खून और वो रोने लगी

लुधियाना के किदवाई नगर इलाके का मामला।

dainikbhaskar.com

Nov 10, 2018, 05:39 PM IST
Shocking Shootout: When a 2-year-old girl started crying

लुधियाना, पंजाब। यहां किदवई नगर इलाके में 2 साल की बच्ची के सिर में गोली या कोई अन्य चीज लगने का शॉकिंग केस सामने आया है। घटना शुक्रवार शाम को उस वक्त हुई, जब बच्ची की मां मीरा शर्मा उसे गोद में लेकर छत पर टहल रही थी। अचानक एक धमाके की आवाज के बाद बच्ची के सिर से खून रिसते देख वो घबरा गई। इस दौरान बच्ची ने भी रोना शुरू कर दिया था। बच्ची को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां उसके सिर में कोई चीज टकराने की पुष्टि हुई।


-शिवशक्ति मंदिर के पुजारी दीपक शर्मा की बेटी फाल्गुनी शर्मा को मॉडल टाउन दीप हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गोली या चीज बच्ची के सिर को छूकर निकली थी, इसलिए उसकी जान बच गई। माना जा रहा है कि किसी ने हवाई फायर किया होगा। पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है। हालांकि यह खुलासा नहीं हो सका है कि बच्ची के सिर में गोली लगी या कोई अन्य चीज। थाना डिवीजन-2 के सब इंस्पेक्टर प्रीतपाल सिंह के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।
X
Shocking Shootout: When a 2-year-old girl started crying
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना