वारदात / फोन पर बात करते-करते हॉस्टल जा रही थी डॉक्टर, बाइक सवार बदमाश छीन भागे

लुधियाना में सीसीटीवी में कैद हुई मोबाइल झपटमारी की वारदात। लुधियाना में सीसीटीवी में कैद हुई मोबाइल झपटमारी की वारदात।
X
लुधियाना में सीसीटीवी में कैद हुई मोबाइल झपटमारी की वारदात।लुधियाना में सीसीटीवी में कैद हुई मोबाइल झपटमारी की वारदात।

  • एमबीबीएस के बाद लुधियाना के डीएमसी में एमडी कर रही है हरियाणा के यमुनानगर की सोनाली आहूजा
  • 3 जनवरी की शाम टैगोर नगर से पैदल हॉस्टल की तरफ जा रही थी तो पीछे से आए बाइक सवारों ने झपटा मोबाइल

दैनिक भास्कर

Jan 06, 2020, 08:54 PM IST

लुधियाना. लुधियाना में सोमवार को एक लेडी डॉक्टर से मोबाइल फोन झपट लेने की वारदात सामने आई है। जब लेडी डॉक्टर फोन पर बात करते-करते हॉस्टल की तरफ लौट रही थी तो अचानक पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश हाथ से मोबाइल छीन भागे, जो मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। सूचना के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने इस वारदात में हासिल हुए एक सीसीटीवी फुटेज को भी जांच का हिस्सा बनाया है।

मामला बीती 3 जनवरी का बताया जा रहा है। न्यू डीएमसीएच के पीजी रेजीडेंसी हॉस्टल में रहने वाली सोनाली आहूजा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मूल रूप से हरियाणा के यमुनानगर से है। एमबीबीएस कर चुकी है और डीएमसी में एमडी कर रही है। तीन जनवरी की शाम वह टैगोर नगर से पैदल डीएमसी अस्पताल स्थित अपने हॉस्टल की तरफ जा रही थी। इस दौरान पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार दो लोग उसका सैमसंग मोबाइल झपटकर फरार हाे गए। मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवकों ने अपना मुंह कपड़े से छिपा रखा था। मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी।

इस शिकायत के बाद थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की तो इस दौरान घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसे पुलिस ने जांच का अहम हिस्सा माना है। इस बारे में एएसआई तारा सिंह ने बताया कि इलाके में एक एडवोकेट के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर आरोपियों की फुटेज मिल गई है। इसे कब्जे में लेकर उनकी तलाश की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना