पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • The Eunuchs Took Off Clothes And Surrounded Police Station To Get Rid Of The Accused Of Rape, Police Chased Them With Sticks

रेप के आरोपी को छुड़वाने के लिए किन्नरों ने कपड़े उतारकर घेरा थाना, पुलिस ने लाठियों से खदेड़ा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना के ढंडारी कलां में पुलिस चौकी के बाहर प्रदर्शन करते किन्नर।
  • थाना फोकल प्वाइंट में 3 दिन पहले नाबालिगा से दुष्कर्म करने के आरोप में महिला व 3 युवकों पर मामला दर्ज हुआ था
  • किन्नरों की गाड़ी चलाता है आरोपी युवकों में शामिल हरमन, गिरफ्तारी के बाद पहले सोमवार रात तो फिर मंगलवार दिन में किया प्रदर्शन

लुधियाना. लुधियाना के ढंडारी कलां इलाके में पुलिस चौकी में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब दुष्कर्म के मामले में पकड़े गए एक आरोपी को छुड़वाने के लिए किन्नरों ने थाने का घेराव कर पहले नग्न होकर प्रदर्शन किया। फिर चौकी पर पथराव करना शुरू कर दिया। चौकी में मौजूद इंचार्ज और मुलाजिम खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। पत्थर लगने से चौकी इंचार्ज रणधीर सिंह और एक पुलिस मुलाजिम जरनैल सिंह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करके प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा।

जानकारी के मुताबिक, थाना फोकल प्वाइंट में 3 दिन पहले नाबालिगा से दुष्कर्म करने के आरोप में  महिला व 3 युवकों पर मामला दर्ज हुआ था, जिसमें आरोपी हरमन, दीप, सूरज व महिला शोभा शामिल थी। पुलिस ने दीप और सूरज को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि हरमन को हिरासत में रखा था। जांच में पता चला कि हरमन किन्नरों की गाड़ी चलाता है। 

उधर हरमन के पकड़े जाने का पता चलने पर किन्नर थाना फोकल प्वाइंट गए थे। किन्नरों का आरोप था कि उनके ड्राइवर हरमन को इस केस में फंसाया जा रहा है। एसएचओ ने मामले की जांच चल रही का आश्वासन दिया था, मगर हरमन को नहीं छोड़ा गया। सोमवार रात को किन्नरों को वापस भेज दिया था।
 
मंगलवार को फिर से आरोपी को छुड़वाने के लिए किन्नरों ने थाने का घेराव कर पहले नग्न होकर प्रदर्शन किया। फिर चौकी पर पथराव करना शुरू कर दिया। चौकी में मौजूद इंचार्ज और मुलाजिम खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। पत्थर लगने से चौकी इंचार्ज रणधीर सिंह और एक पुलिस मुलाजिम जरनैल सिंह घायल हो गया। पथराव की सूचना के बाद पुलिस अधिकारियों के साथ थाना फोकल प्वाइंट, थाना मोती नगर, थाना साहनेवाल और थाना जमालुपर की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

माहौल शांत न होता देखकर उच्चाधिकारियों के आदेशों पर पुलिस ने किन्नरों को खदेडऩे के लिए लाठीचार्ज किया, जिससे किन्नर भाग खड़े हुए। इसके बाद घायल पुलिस मुलाजिमों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले में थाना फोकल प्वाइंट में मुख्य किन्नर रिंपी महंत और उसके साथ 20-25 अज्ञात किन्नरों के खिलाफ मारपीट, सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने, पत्थरबाजी करने सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें