पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शादी समारोह इंजॉय करने जा रहा था परिवार, कार में लगी आग तो मुश्किल से कूदकर बचाई जान

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना में रोड के बीच खड़ी कार से उठती लपटें।
  • लुधियाना में शेवरॉन होटल के सामने रविवार दोपहर में घटी घटना
  • दोस्त के साथ हैबोवाल में एक शादी समारोह में जा रहे थे राम कृपाल
Advertisement
Advertisement

लुधियाना. लुधियाना में रविवार दोपहर एक चलती कार में अचानक आग लग गई। इस कार में सवार हो दो बच्चों समेत एक परिवार के पांच लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जैसे ही कार के इंजन में धुआं उठना शुरू हुआ, आनन-फानन में इसमें सवार सभी लोग जान बचाकर बाहर निकले। इसके बाद आग देखते ही देखते कार में आग भड़क गई, जिसे बाद में फायर ब्रिगेड ने आकर काबू किया।


मिली जानकारी के अनुसार राम कृपाल अपने दोस्त के साथ गाड़ी में सवार होकर हैबोवाल में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। यहां शेवरॉन होटल के सामने रोड पर दौड़ रही कार में अचानक धुआं उठना शुरू हो गया। अचानक दो बच्चों समेत कार में सवार सभी पांच लोग कार से नीचे उतरे, लेकिन अगले ही पल में कार में भयानक आग भड़क गई। संयोग रहा कि पांच जानें बच गई।


इसके बाद आनन-फानन में दमकल टीम को सूचित किया गया और दमकल टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। दूसरी ओर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। बहरहाल घटना की वजह की जांच का क्रम जारी है।





Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement