मुख्य आरोपी ऑटो चालक, उसका दाेस्त और महिला गिरफ्तार

Ludhiana News - गांव लक्खोवाल में महिला को कमरा दिलवाने का झांसा दे उसके साथ गैंगरेप करने के मामले में मुख्य आरोपी ऑटो चालक व...

Feb 15, 2020, 08:01 AM IST
Ludhiana News - the main accused auto driver his mentor and woman arrested

गांव लक्खोवाल में महिला को कमरा दिलवाने का झांसा दे उसके साथ गैंगरेप करने के मामले में मुख्य आरोपी ऑटो चालक व उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उनका साथ देने वाली महिला को भी काबू कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के एक साथी को पहले ही अरेस्ट कर लिया था। आरोपियों की पहचान मंुडियां कलां के ब्रजेश कुमार उर्फ राजू, मुहम्मद मलिक और मोहल्ला रामपुरा की रेनू के रूप में हुई है। थाना कूमकलां की पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से रेनू को जेल भेज दिया गया है, जबकि मलिक व राजू को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी के पहले से गिरफ्तार साथी राम नारायण को तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद शनिवार अदालत में पेश किया जाएगा। एडीसीपी अजिंदर सिंह ने बताया कि 7 फरवरी को ढंडारी खुर्द की एक महिला कमरा ढूंढने के लिए गांव लखोवाल गई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात रेनू से हुई। उसने महिला को आगे राजू के पास भेज दिया। राजू ने महिला को पहले कमरा पसंद करवाया। फिर दो दिन बाद एडवांस देने को बुला लिया। महिला जब आई तो राजू एटीएम से पैसे निकलवाने की बात कह महिला को साथ लेकर घूमता रहा। रास्ते में उसने अपने बाकी साथियों को भी बुला लिया। जिसके बाद सभी ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और सड़क पर फेंक फरार हो गए थे। थाना कूमकलां पुलिस ने महिला के बयानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान एएसआई कुलदीप सिंह ने पहले राम नारायण को गिरफ्तार किया गया था। एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी बार बार रहम की बात कह माफी मांगते रहे।

मर्डर मामले में 12 साल जेल में रहा राम नारायण

एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि 55 साल का आरोपी राम नारायण पर 2004 में हत्या का मामला दर्ज हुआ था। जिसमें वह 12 साल की सजा काट चुका है। आरोपी महिला रेनू का पति और राम नारायण दोस्त है।

गांव लक्खोवाल में महिला को कमरा दिलाने का झांसा देकर ऑटो में गैंगरेप करने का मामला

X
Ludhiana News - the main accused auto driver his mentor and woman arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना