लुटेरों ने लिया था बेटे का घर का नाम, रिश्तेदारों से पूछताछ

Ludhiana News - शिवपुरी स्थित प्रीत नगर में स्क्रैप कारोबारी गुलशन क्वात्रा के घर घुसकर उनकी प|ी निर्मला क्वात्रा और बहू मेनका...

Feb 15, 2020, 08:10 AM IST

शिवपुरी स्थित प्रीत नगर में स्क्रैप कारोबारी गुलशन क्वात्रा के घर घुसकर उनकी प|ी निर्मला क्वात्रा और बहू मेनका क्वात्रा को बंदी बना तीन लुटेरों ने गन पाॅइंट पर 22 तोले गहने व नकदी लूट ली थी। मामले को 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। करीब 20 दिन पहले भी शिवपुरी के साथ लगते सुंदर नगर इलाके में एक अन्य कारोबारी को टेप के साथ बांधकर तीन बदमाशों द्वारा पिस्तौल की नोक पर 80 हजार रुपए लूट लिए गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों वारदातों में बदमाश भी एक तरह के ही दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों के अनुसार दोनों वारदातें एक ही गिरोह की तरफ से की गई है। जिसके चलते पुलिस दोनों मामलों को जोड़कर देख रही है। हालांकि पुलिस अफसरों द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की जा रही। दूसरी तरफ पुलिस को स्क्रैप कारोबारी के घर वारदात करने के मामले में एक घर के बाहर लगे कैमरों से फुटेज मिली है। लेकिन उसमें बदमाश मोटरसाइकिलों पर जाते दिख रहे हैं। अंधेरा होने के कारण फुटेज क्लियर नहीं आ सकी। कारोबारी के छोटे बेटे दीपक को करीबी व रिश्तेदारों द्वारा ही दीपू नाम से बुलाया जाता है। लेकिन लुटेरों द्वारा वहीं नाम का इस्तेमाल करने के चलते शक की सुई पीड़ितों के रिश्तेदारों और जानकारों पर है। जिसके चलते उनसे भी पूछताछ की जा रही है। थाना दरेसी के एसएचओ विजय कुमार के अनुसार पुलिस टीमें जांच में जुटी हैं। गौर हो कि वीरवार को स्क्रैप कारोबारी के घर तीन बदमाश घुस गए। उन्होंने निर्मला व मेनका पर पिस्तौल तानकर 22 तोले सोने के गहने व नकदी लूट ली थी। थाना दरेसी की पुलिस ने मेनिका के बयानों पर मामला दर्ज किया था।

}चार टीमें गठित कर की जा रही जांच : अफसरों के आदेशों के बाद मामले को हल करने के लिए चार टीमें गठित की गई है। उक्त टीमों द्वारा अलग अलग इलाकों में रेड की जा रही है। जबकि शहर को आने जाने वाले रास्ते पर भी नजर रखी हुई है। वारदात के कारण इलाके में काफी डर का माहौल है। लोगों का आरोप है कि इलाकों में पुलिस गश्त नहीं करती। जबकि सुंदर नगर व शिवपुरी में भारी मात्रा में कारोबारी मौजुद है। लेकिन फिर भी उनकी सुरक्षा के मद्देनजर कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए हुए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना