बड़ी गाड़ियों के पहिए थमे, ट्रांसपोर्टर चिंतित कैसे भरेंगे लोन की किश्त

Ludhiana News - गाड़ी की किश्त चुकाने के लिए मिलना चाहिए 6 महीने का समय: स्कूल बस एसोसिएशन स्कूल बस वेल्फेयर एसोसिएशन के...

Mar 27, 2020, 07:46 AM IST
Ludhiana News - the wheels of big vehicles stop how will the transporter fill the loan installment

गाड़ी की किश्त चुकाने के लिए मिलना चाहिए 6 महीने का समय: स्कूल बस एसोसिएशन

स्कूल बस वेल्फेयर एसोसिएशन के इंदरजीत सिंह रिक्की ने बताया कि कर्फ्यू के कारण ट्रांसपोर्टरों को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है। लोन की किश्त समय पर देनी जरूरी है। वह 21 दिन घर से बाहर नहीं निकल सकेंगे तो ऐसे में उन्हें गाड़ी की किश्त के साथ ब्याज भी देना पड़ेगा। सरकार से अपील है कि गाड़ी की किश्त चुकाने के लिए 6 महीने का समय दिया जाए, क्योंकि कोरोना वायरस के चलते मार्च-अप्रैल में काम नहीं कर सकेंगे। मई-जून की छुट्टियों के चलते गाड़ियां खड़ी रहेंगी।


लुधियाना| कर्फ्यू के कारण अधिकतर बड़ी गाड़ियों पहिए थम चुके हैं। इससे ट्रांसपोर्टरों के लिए आर्थिक परेशानी खड़ी हो गई है। ड्राइवरी और सामान की डिलीवरी के जरिए गुजारा करने वालो के लिए गाड़ियों की किश्त दे पाना और घर का गुजारा कर पाना अब मुश्किल हो गया है। जिन लोगों ने किश्तों पर गाड़ियां ली हैं, उनके लिए किश्त देना मुश्किल हो गया है, क्योंकि कर्फ्यू के कारण गाड़ियां घर पर ही खड़ी हैं। जब गाड़ी सड़क पर दौड़ेगी, तभी वह पैसे कमा पाएंगे। गाड़ी की किश्त देने में समर्थ होंगे। इस पर ट्रांसपोर्टरों ने सरकार से राहत की मांग उठाई। शहर में बड़ी गाड़ी लोन पर ही ली जाती है। एक माह में करीब 400 गाड़ियां लोन पर ली जाती है। अधिकतर लोन प्राइवेट कंपनियां देती हैं। बड़ी गाड़ियों में स्कूल वैन से लेकर ट्रक शामिल हैं।

X
Ludhiana News - the wheels of big vehicles stop how will the transporter fill the loan installment

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना