जरूरतमंदों के लिए ये बने हैं मसीहा

Ludhiana News - दिहाड़ीदार मजदूरों और जरूरतमंदों को खाने-पीने का सामान मुहैया करा रहे धार्मिक, सामाजिक मेंबर लुधियाना| शहर...

Mar 27, 2020, 07:50 AM IST

दिहाड़ीदार मजदूरों और जरूरतमंदों को खाने-पीने का सामान मुहैया करा रहे धार्मिक, सामाजिक मेंबर

लुधियाना| शहर में जरूरतमंदों व अन्य स्थान जगहों पर समाजिक संगठनों ने अपने-अपने तरीके से लोगों को मदद पहुंचानी शुरू कर दी है। समाजसेवियों को जैसे ही परिवारों के भूखा होने की भनक लगती है। टीम के साथ मौके पर पहुंच जाते हैं। ये सेवाभाव कई समाजसेवी और धार्मिक संस्थाएं मिलकर कर रही हैं। इसके अलावा शहर के कारोबारियों, गणमान्यों ने भी हर तरह की मदद की पेशकश की है। वहीं, यूथ अकाली दल बादल के जिलाध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा एवं साथियों द्वारा सड़क पर रहने वाले बेघरों, प्रवासी मजदूरों, दिहाड़ीदारों, और जरूरतमंदों को लंगर बांटा गया। उन्होंने कहा कि इस मुसीबत की घड़ी में हम सबको जरूरतमंदों की सहायता के लिए प्रशासन का सहयोग करने के लिए आगे आना चाहिए। तभी इस महामारी से जल्द मुक्ति संभव हो सकती है।


जिम्मेदारी

लुुुधियाना। फील्ड गंज स्थित गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब की ओर से जरूरतमंद लोगों, मजदूरों, प्रवासियों और सभी के लिए बिना किसी जात-पात और भेदभाव के 24 घंटे लंगर चलाया जा रहा है। उन्हें विशेष लंगर हाल और गुरुद्वारा साहिब के बाहर एक-दूसरे से कम से कम एक मीटर के फासले पर बैठा कर लंगर खिला कर मानवता की सेवा की जा रही है।

सेवा के साथ, एक मीटर का फासला भी, यही समझदारी बनाएं रखें

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना