चोरों ने स्प्रे कर उड़ाई नकदी

Ludhiana News - लक्ष्मी नगर इलाके में घर की छत पर सोये परिवार पर स्प्रे कर चोरों ने हजारों की नगदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया। मालिक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Ludhiana News - thieves spray cash
लक्ष्मी नगर इलाके में घर की छत पर सोये परिवार पर स्प्रे कर चोरों ने हजारों की नगदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया। मालिक सुजान सिंह को जब पता चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सुजान ने बताया कि वो वाटर सप्लाई विभाग में नौकरी करता है। शुक्रवार की रात वो छत की गैलरी में परिवार के साथ सोये थे। सुबह जब उठे तो सिर काफी भारी हो रहा था। चैक किया तो उनके पास पड़े दो मोबाइल फोन और पैंट की जेब से 20 हजार गायब थे। कमरे को बाहर से ताला लगा होने की वजह से चोर अंदर नही गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पड़ताल चल रही है।

सवारी से मोबाइल लूट रहे आटो गैंग को लोगों ने घेरा,जमकर पीटा

थाना लाडोवाल के नजदीक का वाकया

क्राइम रिपोर्टर | लुधियाना

जालंधर बाइपास से सवारी बैठाकर लाडोवाल के नजदीक उससे मोबाइल लूट रहे आटो गैंग के तीन सदस्यों को लोगों ने दबोच लिया। पहले तो उन्हें पीटा और फिर उनकी वीडियो बनाई। लोगों ने इसकी सूचना पीसीआर को दी, जोकि तीनों को आटो समेत अपने साथ ले गई। उक्त घटनाक्रम का वीडियो सोशल साइट पर वाॅयरल हो गया। जानकारी के मुताबिक सुंदर कुमार नाम के एक शख्स ने जालंधर बाइपास से आटो हार्डी वल्ड के पास तक का लिया था। जिसमें पहले से ही पीछे तीन युवक बैठे थे और चौथा चला रहा था। रास्ते में आरोपी उससे धक्का-मुक्की कर मोबाइल छीनने लगे। जिन्हें बाइक पर जा रहे एक शख्स ने देख लिया और बाइक को आटो के आगे लगा दिया। इसके बाद लोगों को इकट्ठा कर लिया। जिन्होंने तीनों को पीटा, जबकि चौथा फरार हो गया। उक्त घटनाक्रम थाना लाडोवाल के नजदीक हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
Ludhiana News - thieves spray cash
COMMENT