• Hindi News
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Ludhiana News thieves took 11 thousand cash led gas cylinders and cosmetic items by breaking the locks of the salon

सैलून के ताले तोड़ कर 11 हजार कैश, एलईडी, गैस सिलेंडर और काॅस्मेटिक सामान ले गए चोर

Ludhiana News - डॉ. हीरा सिंह रोड पर एक सैलून के ताले तोड़कर चोरों ने नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। अगली सुबह सैलून मालिक आया तो...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:21 AM IST
Ludhiana News - thieves took 11 thousand cash led gas cylinders and cosmetic items by breaking the locks of the salon
डॉ. हीरा सिंह रोड पर एक सैलून के ताले तोड़कर चोरों ने नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। अगली सुबह सैलून मालिक आया तो देखा कि सैलून का पिछला गेट टूटा हुआ था। जबकि अंदर पड़ा सामान बिखरा पड़ा था। मालिक अनुसार चोरों ने 11 हजार रुपए की नकदी, एक एलईडी, गैस सिलेंडर व कास्मेटिक सामान चोरी कर लिया। जिसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने पंजाबी बाग के रहने वाले शक्ति कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एएसआई अमरीक सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता का डॉ. हीरा सिंह रोड पर सैलून है। वह रात को करीब साढ़े 9 बजे सैलून बंद करके घर चला गया था। इसके बाद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

झपटमारी कर मोबाइल छीन भागे दो बदमाश

लुधियाना|काम से जा रहे एक 14 साल के युवक से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश झपटमारी करके मोबाइल छीनकर ले गए। थाना हैबोवाल की पुलिस ने न्यू चंदनपुरी के रहने वाले दीपक शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। हेड कांस्टेबल संजीव कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता किसी काम से रात को साढ़े 9 बजे पैदल जा रहा था। जब जा रहा था तो रास्ते में संधु शोरूम के पास पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए। उन्होंने पास आकर मोटरसाइकिल की रफ्तार कम की और शिकायतकर्ता के हाथ में पकड़ा मोबाइल छीनकर ले गए। शिकायतकर्ता ने शोर भी मचाया। लेकिन बदमाश गलियों से निकलते हुए फरार हो गए।

हंबोवाल बेट में दिनदहाड़े चोरी और हेडों में नकदी झपटी

श्री माछीवाड़ा साहिब| हंबोवाल बेट में दिन-दिहाड़े एक घर में चोरी हो गई। चोर नगदी और गहने लेकर फरार हो गए। हंबोवाल निवासी दलजीत सिंह का परिवार दोपहर एक बजे अपने घर को ताला लगा कर नजदीक ही किसी के घर मिलने गए थे। तभी चोरों ने घर पर धावा बोल दिया। घर के मालिक दलजीत सिंह अनुसार चोर 36 हजार रुपए नगद और 2 सोने की चेन ले गए। इस चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

दूसरी घटना निकट गांव हेडों बेट में दिन-दिहाड़े लूट की घटी। हेडों बेट में ब्यूटी पार्लर की दुकान करती दिलप्रीत कौर के पास 2 युवक आए और उन्होंने 2 हजार रुपए खुले करने की मांग की, जब उसने अपना पर्स उठाया तो यह झपटमार उसका पर्स छीन कर फरार हो गए। दिलप्रीत कौर अनुसार उसके इस पर्स में 12 हजार रुपए थे।

X
Ludhiana News - thieves took 11 thousand cash led gas cylinders and cosmetic items by breaking the locks of the salon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना