विज्ञापन

संदिग्ध परिस्थितियों में तीन लोगों ने की आत्महत्या

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:30 AM IST

Ludhiana News - शहर के तीन अलग-अलग इलाकों में शकी हालातों मे लोगों ने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इसकी सूचना संबंधित थानों को दी।...

Ludhiana News - three people suicides in suspicious circumstances
  • comment
शहर के तीन अलग-अलग इलाकों में शकी हालातों मे लोगों ने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इसकी सूचना संबंधित थानों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रख दिया। पहले मामले में भट्टियां के दलीप सिंह ने बताया कि उसका भतीजा गौरव (25) उसके पास काफी समय से रहता था और मजदूरी काम करता था। लेकिन पिछले काफी दिनों से उसे कोई काम नहीं मिल रहा था, लिहाजा वो परेशान था। शुक्रवार रात वो दोनों कमरे में सो गए। शनिवार की सुबह वो उठा तो देखा कि गौरव ने खुद को फंदा लगा रखा था। उसने शोर मचाया और लोगों को इकट्ठा किया। सूचना मिलने पर थाना सलेमटाबरी की पुलिस पहुंची। पुलिस ने परिवार के बयानों पर 174 के तहत कार्रवाई की है। दूसरे मामले में महमूदपुरा निवासी हरप्रीत सिंह (22) ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना सदर की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिवार को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक हरप्रीत के खिलाफ चोरी के मामले दर्ज थे, जिसकी वजह से उसे परेशानी थी। इसी परेशानी के चलते उसने आत्महत्या कर ली।

तीसरे मामले में गांव बौंगड़ डोगरा के दीपक ने भी अपने घर में आत्महत्या कर ली। थाना लाडोवाल पुलिस ने शव सिविल अस्पताल में रखा है, उसके परिवार के लोगों के आने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम करवाएगी। पुलिस के मुताबिक दीपक की शादी सात महीने पहले हुई थी। शादी के बाद प|ी के साथ अनबन होने लगी। कुछ दिन पहले उसकी प|ी घर से अपने मायके चली गई। शुक्रवार की रात वो घर आई थी। इसके बाद सुबह वो उठी को देखा कि दीपक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

X
Ludhiana News - three people suicides in suspicious circumstances
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन