साहनेवाल में ट्रैफिक व्यवस्था धड़ाम राेज जाम में घंटों फंस होते हैं परेशान

Ludhiana News - शहर की ट्रैफिक व्यस्था बेलगाम हो चुकी है। छोटे-बड़े वाहन ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते। अपने साथ दूसराें की...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:55 AM IST
Shahnewal News - traffic system in sahnewal gets stuck in rage jam for hours
शहर की ट्रैफिक व्यस्था बेलगाम हो चुकी है। छोटे-बड़े वाहन ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते। अपने साथ दूसराें की जिंदगी को खतरे में डालकर साहनेवाल में अपनी मनमर्जी से चल रहे हैं। सहनेवाल जीटी रोड किनारे, डेहलों रोड, साहनेवाल मेन बाजार में वाहनों से यातायात प्रभावित हो रहा है। वाहन चालक मनमाने ढंग से ट्रकों अौर कारों को अव्यवस्थित तरीके से खड़ी कर रहे हैं। कई वाहन तो सड़क में ही दिनभर खड़े रहते हैं। यही नहीं सड़क के पास ही दोपहिया और चारपहिया वाहन अस्त-व्यस्त तरीके से खड़े रहते हैं। इसके चलते राहगीरों को और अन्य वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आए दिन छुटपुट हादसे दुर्घटनाएं होती रहती हैं। साहनेवाल में यातायात कंट्रोल करने को कई जगह ट्रैफिक मुलाजिम भी तैनात नहीं होते हैं।

पटरियों पर दुकानदारों और रेहड़ी वालों ने किया कब्जा




ये हैं जाम लगने के मुख्य कारण

यही नहीं साहनेवाल में रोड पर दुकानदारों ने रोड पर ही अतिक्रमण किया हुआ है। सामान दुकान के बाहर निकाल कर रखा हुआ है। रेहड़ियों वालों ने भी सड़क पर कब्जा किया हुआ है। जिस वजह लोग सामान लेने आते हैं रोड पर ही पार्किंग कर देते हैं। इस वजह से जाम की समस्या शहर में बरकरार है।

X
Shahnewal News - traffic system in sahnewal gets stuck in rage jam for hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना