लोको यार्ड जाने वाले ट्रेन ड्राइवरों से होती है लूट की वारदातें, पुलिस पोस्ट बनाने की मांग

Ludhiana News - लोको यार्ड में हाजिरी के लिए जाने वाले ड्राइवरों से जगराओं पुल के नीचे होने वाली लूट की वारदातों को रेलवे पुलिस...

Dec 04, 2019, 08:25 AM IST
Ludhiana News - train drivers going to the loco yard are robbed robbery is demanded
लोको यार्ड में हाजिरी के लिए जाने वाले ड्राइवरों से जगराओं पुल के नीचे होने वाली लूट की वारदातों को रेलवे पुलिस गंभीर नहीं ले रही। ऐसे में लोको यार्ड के अधिकारियों ने ही जीआरपी और आरपीएफ से मांग की है कि वह जगराओं पुल के नीचे पुलिस पोस्ट बनाए, ताकि वहां से निकलने वाले रेल कर्मचारियों से होने वाली लूट की वारदातों पर नकेल डाली जा सके। इसके लिए लोको यार्ड अधिकारियों ने मंगलवार को जीआरपी व आरपीएफ को मांग पत्र भी सौंपा है। आॅल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ असोसिएशन के सदस्यों ने बताया कि ट्रेन को चलाने वाले ड्राइवर ड्यूटी जॉइन व ऑफ करने से पहले लोको यार्ड में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचते हैं। लोको यार्ड स्टेशन से दूर जगराओं पुल पार करके बना हुआ है। ऐसे में रात के समय ड्यूटी जॉइन करने व ऑफ़ करने वाले जो भी अधिकारी जगराओं पुल के नीचे से निकल लोको यार्ड की तरफ जाते हैं, उनसे लूट की वारदात होती है। एसो. के सदस्यों ने बताया कि ट्रेन ड्राइवरों से आए दिन लूट की वारदातें होती हैं, जिससे लोको यार्ड के सदस्य काफी रोष में है।

लोको यार्ड अधिकारियों ने जीआरपी औरआरपीएफ को मांग पत्र सौंपा।

नशेड़ी बैठे रहते हंै पुल के नीचे

जगराओं पुल के नीचे अौर उसके आसपास रात के समय सुनसान रहती है। ऐसे में नशेड़ी लोग लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए वहां पर घात लगाए बैठे रहते हंै। इस दौरान वहां से अगर कोई रेलवे कर्मी भी वहां से निकलता है तो उक्त घात लगाए बैठे नशेड़ी उनको भी नहीं बख्शते। कुछ समय पहले रेल विभाग ने जगराओं पुल के नीचे स्ट्रीट लाइट भी लगवाई है, जबकि इससे पहले वहां पर अंधेरा छाया रहता था।

X
Ludhiana News - train drivers going to the loco yard are robbed robbery is demanded
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना