काले बिल्ले लगा डीसी ऑफिस में 19 को विरोध जताएंगे ट्रांसपोर्टर्स

Ludhiana News - शुक्रवार को ट्रांसपोर्ट नगर में मीटिंग के दौरान अहम फैसले लिए गए। ट्रांसपोर्ट एसो. करेगी एक्ट में बढ़ाए...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:25 AM IST
Ludhiana News - transporters will protest on 19th in black office with black badges
शुक्रवार को ट्रांसपोर्ट नगर में मीटिंग के दौरान अहम फैसले लिए गए।

ट्रांसपोर्ट एसो. करेगी एक्ट में बढ़ाए जुर्माने का विरोध

सिटी रिपोर्टर | लुधियाना

लुधियाना गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन और लुधियाना ट्रांसपोर्ट वेल्फेयर एसोसिएशन की ओर से मीटिंग चेयरमैन चरन सिंह लोहारा की अगुवाई में ट्रांसपोर्ट नगर में हुई। प्रधान दीदार सिंह और प्रिंस नारंग ने केंद्र सरकार की तरफ से लागू किए मोटर व्हीकल एक्ट के काले कानून का विरोध किया। नेताओं ने कहा कि जिस तरह केंद्र सरकार ने मोटर व्हीकल एक्ट में ट्रांसपोर्टर्स की सहमति के बिना ही सुधार कर ट्रक, बसों, टेंपो, कार, टू-व्हीलरों के जुर्माने में बेतहाशा वृद्धि की है, उसे तुरंत वापस लिया जाए, नहीं तो ट्रांसपोर्टर्स संघर्ष करने के लिए मजबूर होंगे।

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस की एग्जीक्यूटिव कमेटी के मेंबर जेपी अग्रवाल और सतनाम सिंह ने बताया कि किराए में बढ़ोतरी न होने के कारण मौजूदा ट्रक ऑपरेटर किश्तें देने में भी असमर्थ हैं। उनसे नई गाड़ियों की तो दूर की बात पुरानी की किश्तें भी नहीं भरी जा रही है। ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के पूर्व प्रधान चरन सिंह लोहारा ने कहा कि दिल्ली में 19 सितंबर को हड़ताल करेंगे। पंजाब के ट्रांसपोर्टर्स उनका समर्थन करेंगे और ट्रक ऑपरेटरों को बड़े संघर्ष के लिए तैयार रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि वह 19 सितंबर को डीसी ऑफिस में काले बिल्ले लगाकर विरोध करेंगे और मेमोरंडम सौंपेंगे। इसमें मोहन सिंह गिल, जगदीश सिंह, गुरदीप सिंह, तिरलोचन सिंह, दर्शन सिंह, सतीश कुमार, बलदेव सिंह, अवतार सिंह, रजिंदर सिंह, वेद प्रकाश, सुभाष गुप्ता मौजूद रहे।

X
Ludhiana News - transporters will protest on 19th in black office with black badges
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना